Bell Bottom Trailer: Akshay Kumar की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज, दिखी देशभक्त जासूस की कहानी

बॉलीवुड
Updated Aug 03, 2021 | 20:20 IST

Akshay Kumar's Bell Bottom trailer video released: अक्षय कुमार और वाणी कपूर अभिनीत नई फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वीडियो में एक जासूस की कहानी देखने को मिल रही है।

मुख्य बातें

  • बेल बॉटम फिल्म में अक्षय कुमार बने हैं रॉ के अंडरकवर जासूस
  • ट्रेलर वीडियो में दिखी अपहरण किए गए भारतीय विमान को बचाने की कहानी
  • सच्ची घटना पर आधारित है बेल बॉटम फिल्म, 19 अगस्त 2021 को होगी रिलीज

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आ चुका है और फिल्म में अभिनेता अक्षय ने एक अंडरकवर रॉ एजेंट का रोल किया है जिसका कोडनेम बेल बॉटम है। कहने की जरूरत नहीं है कि अक्षय कुमार पूरे ट्रेलर के दौरान स्क्रीन पर राज करते दिख रहे हैं। बेल बॉटम ट्रेलर में एक भी सुस्त पल नहीं है, जो एक भारतीय यात्री विमान के अपहरण की झलक के साथ शुरू होता है। बेल बॉटम, एक सच्ची कहानी पर आधारित एक नेल-बाइटिंग स्पाई थ्रिलर है, जिसमें अक्षय कुमार को एक अपहृत भारतीय विमान से 210 बंधकों को बचाने का मिशन सौंपा गया है।

अक्षय कुमार उर्फ ​​बेल बॉटम को ट्रेलर में इन शब्दों से परिचित कराया गया है, 'विवाहित, तेज याददाश्त, प्रथम स्तर के राज्य खिलाड़ी, यूपीएससी पास, सिगिंग टीचर, हिंदी, अंग्रेजी, जर्मन और फ्रेंच भाषाओं में पारंगत।' ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह आत्मविश्वास से अपहरण करने वालों की पहचान करते हैं और बंधकों को छुड़ाने के लिए एक योजना तैयार करते हैं।

ट्रेलर में लारा दत्ता को एक अपरिचित अवतार में दिखाया गया है, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जैसी लग रही हैं, जबकि वाणी कपूर ने अक्षय कुमार की पत्नी के रूप में रोल किया है। अभिनेत्री हुमा कुरैशी, आदिल हुसैन और अनिरुद्ध दवे भी ट्रेलर में अहम भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं।

सिनेमाघरों के लिए उम्मीद की किरण:
अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम इसलिए भी खास होने वाली है क्योंकि यह फिल्म 3D में रिलीज होगी, जो आपके सिनेमाघर में फिल्म देखने के अनुभव को पूरी तरह से बदल देगी और लॉकडाउन के बाद एक बार फिर थिएटर में फिल्म देखने के अनुभव की याद दिलाएगी।

अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ यह घोषणा की थी और सुपरस्टार एक्टर ने अपना एक वीडियो शेयर किया था। अक्षय ने लिखा था- 19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल अनुभव करना और बेल बॉटम 3D में आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर