FIFA World Cup 2022: फीफा फैन फेस्ट में नोरा फतेही से हुईं बड़ी गलती, तिरंगे का अपमान करने पर यूजर्स बोले- ये नेशनल फ्लैग है कोई दुपट्टा नहीं...

Nora Fatehi trolled on social media: नोरा फतेही को फैन फॉलोइंग की वजह से फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) फैन फेस्ट में परफॉर्म करने का मौका मिला। परफॉर्मेंस के दौरान एक्ट्रेस से चूक हो गईं, जिसके बाद से यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

Updated Dec 1, 2022 | 07:10 PM IST

nora fatehi (3)

nora fatehi (credit pic: instagram)

Nora Fatehi trolled on social media: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नोरा की फैन फैन फॉलोइंग देश ही नहीं विदेश में भी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) के फैन फेस्ट पर परफॉर्म किया। उन्होंने इस प्रोग्राम में जबरदस्त डांस किया। एक्ट्रेस ने स्टेज पर खड़े होकर तिरंगा झंडा फहराया और जय हिंद के नारे लगाए। फीफा वर्ल्ड कप का फेस्ट दोहा में हुआ। एक्ट्रेस ने फैन फेस्ट में फीफा वर्ल्ड कप के नेशनल एंथम पर शानदार परफॉर्मेंस दिया। लेकिन इस परफॉर्मेंस के दौरान नोरा से छोटी सी चूक हो गईं जिसकी वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।
नोरा अपने डांस परफॉर्मेंस के बाद कहती हैं भले ही इंडिया फीफा वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं ले रहा है, लेकिन हम इस फेस्ट में अपने डांस, म्यूजिक से इसका हिस्सा है। उनकी ये बात सुनकर सभी लोग एक्साइटेड हो जाते हैं। वहां मौजूद सभी लोग स्टेडियम में इंडिया, इंडिया के नारे लगाते हैं। नोरा खुशी के साथ इंडिया का झंडा फहराते हुए नजर आती हैं, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस उल्टा तिरंगा फहरा देती है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों का आरोप है कि तिरंगे को फेंककर दिया गया। उन्होंने तिरंगे को इस तरह से फहराया जैसे कोई दुपट्टा हो। इतना ही नहीं एक्साइटमेंट में नोरा ने तिरंगे को खुद पर लपेटा था। इन सभी कारणों की वजह से यूजर्स नोरा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
नोरा ने फहराया उल्टा तिरंगा
एक यूजर ने लिखा, नोरा ने तिरंगे को गलत तरीके से पकड़ा था। दूसरे यूजर ने लिखा, जिस तरह से नोरा ने तिरंगे को पकड़ा था वो किसी अपमान से कम नहीं है। नोरा का ये अंदाज यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया। हालांकि नोरा की तरफ से इस मामले में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

शराबी पति ने पहले गला रेतकर पत्नी और बच्चों की हत्या की, नशे में करता रहा मरहम-पट्‌टी फिर खुद को लगा ली आग

                -

HAL के नाम पर हमारी सरकार पर झूठे आरोप लगाए गए- कर्नाटक में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी, कारखाने का किया उद्घाटन

HAL          -      PM

Dipika Kakar ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Dipika Kakar

तुर्की भूकंपः दिग्गज चेल्सी फुटबॉल टीम के पूर्व खिलाड़ी क्रिस्टियन अत्सु मलबे में फंसे- रिपोर्ट

             -

BSEB Bihar Board 2023: बिहार बोर्ड ने जारी की परीक्षार्थियों के लिए जरूरी सूचना, देखें वीडियो

BSEB Bihar Board 2023

Suhani Shah ने किया Anchor का Mind Read, माइंड रीडिंग पर किया ये अहम खुलासा-VIDEO

Suhani Shah   Anchor  Mind Read       -VIDEO

राखी सावंत ने रिवील किया अदिल की गर्लफ्रेंड का चेहरा, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल ने कहा- भारत को खूब खलेगी इस खिलाड़ी की कमी

      -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited