Drishyam 2 फेम श्रिया सरन हुई थीं पब्लिक में पति को किस करने पर ट्रोल, ट्रोलर्स को जवाब देते हुए बोलीं- मुझे जो करना है...

Shriya Saran breaks silence on trollers : द्दश्यम 2 फेम एक्ट्रेस श्रिया सरन पिछले दिनों पति को लिपलॉक किस करने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

प्रियंका झा

Updated Nov 23, 2022 | 08:32 PM IST

shriya saran

shriya saran (credit pic: instagram)

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म द्दश्यम 2 (Drishyam 2) को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। द्दश्यम 2 में अजय देवगन, श्रिया सरन (Shriya Saran), तबू और अक्षय खन्ना लीड रोल में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और इसके सितारे भी इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिल्म की एक्ट्रेस श्रिया सरन ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने पति को पब्लिक में लिपलॉक किस करने पर बात की। एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।
दरअसल द्दश्यम की स्पेशल स्क्रिनिंग पर एक्ट्रेस ने अपने पति को पब्लिकली किस किया था। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। उनका ये वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने खूब ट्रोल किया था। एक्ट्रेस ने कहा, ये मेरे लिए बहुत फनी थी। मेरे पति सोचते हैं कि स्पेशल मोमेंट पर किस करना सामान्य बात है और मुझे लगता है कि ये बहुत खूबसूरत एहसास है। उसे समझ नहीं आया कि हम ट्रोल क्यों हो रहे हैं, जबकि एक सामान्य बात है।
श्रिया सरन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
श्रिया ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि मैं खराब कमेंट को कभी नहीं पढ़ती हूं और न उन पर रिएक्ट करती हूं। मेरा काम इन लोगों को इग्नोर करना है और इनका काम मेरे बारे में लिखना है। मुझे जो करना है, मैं बस वही करती हूं। श्रिया और एंड्री ने साल 2018 में शादी की थी और उनकी एक बेटी भी हैं। कपल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार का इजहार करता है। फिल्म में श्रिया सरन की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने अब तक 86 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। द्दश्यम 2 मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है।
लेटेस्ट न्यूज

Urdu Bhavan के खिलाफ BJP के राणे: बोले- Agripada में न बनाने देंगे, Matoshree के पास बनाओ

Urdu Bhavan   BJP   - Agripada     Matoshree

कांग्रेस पार्षद ने भजन सुनने के बाद किया पार्टी से इस्तीफे का ऐलान! बोलीं-जो राम को लाये हम उनको लाएंगे...

             -

पिता को याद कर आमिर खान का छलका दर्द, बोले- अब्बा जान के पास कभी नहीं थे पैसे...

         -

अपने बच्चों के स्किन की कैसे करती हैं देखभाल, करीना कपूर ने किया पूरे रुटीन का खुलासा

Bigg Boss 16: बिग बॉस के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं प्रियंका चौधरी, कहा- 'पता नहीं काम मिलेगा या नहीं'

Bigg Boss 16     -     -

IND vs BAN 1st Odi Live Score: भारत बनाम बांग्‍लादेश पहले वनडे के लाइव अपडेट्स जानें यहां

IND vs BAN 1st Odi Live Score

Video: नागिन को इंप्रेस करने के लिए भिड़े दो किंग कोबरा, Live लड़ाई देखकर उड़ जाएगी रातों की नींद

Video           Live

SBI PO Admit Card 2022: एसबीआई पीओ प्रीलिम्स एग्जाम का एडमिट कार्ड, sbi.co.in से ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड

SBI PO Admit Card 2022        sbicoin
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited