'द आर्चीज' के ऊटी शेड्यूल की शूटिंग हुई पूरी, खुशी कपूर ने शेयर की सेट की तस्वीरें

The Archies Ooty Wrap: जोया अख्तर की 'द आर्चीज' की ऊटी में शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की कास्ट वहां पिछले दो महीने से शूटिंग कर रही थी। मालूम हो कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

The Archies Team
The Archies Team  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के ऊटी शेड्यूल की शूटिंग पूरी।
  • जोया और खुशी कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए शेड्यूल रैप की जानकारी दी।
  • मालूम हो कि फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा नजर आएंगे।

जोया अख्तर पिछले दो महीने से अपकमिंग फिल्म द आर्चीज की ऊटी में शूटिंग कर रही थीं, जो पूरी हो चुकी है। उन्होंने फिल्म के ऊटी शेड्यूल के रैप की अनाउंसमेंट कर दी है। मालूम हो कि 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और इस फिल्म से कई स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं। 

खुशी कपूर ने किया पोस्ट

'द आर्चीज' से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्य नंदा और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगे। शनिवार को जोया ने सोशल मीडिया पर शेड्यूल रैप की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद अब खुशी कपूर ने ऊटी शूट की तस्वीरें शेयर कर इस शेड्यूल के रैप की जानकारी दी। खुशी ने जो फोटो शेयर की उसमें उनके साथ सुहाना कपूर और टीम के अन्य कई लोग नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

सेट से वायरल हुई थी फोटो 
आर्चीज फिल्म के सेट से सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और सुहाना खान का लुक सामने आया था। सेट से सामने आए लुक में खुशी को पहचानना काफी मुश्किल था। खुशी ब्राउन बालों में नए लुक में नजर आ रही थीं। ये फोटोज फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से लीक हुई है। वहीं, अगस्त्य ब्राउन कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कर्ली बाल रखे हुए हैं। वहीं, सुहाना खान ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म एक टिपिकल हाईस्कूल ड्रामा होगी। 

जारी हो चुका फिल्म द आर्चीज का टीजर

द आर्चीज के मेकर्स टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा टीजर भी शेयर किया गया था। इस टीजर में सभी सात कलाकार अपने-अपने किरदारों के लुक में नजर आए थे। सभी जंगल में पिकनिक मना रहे थे। टीजर में किरदारों के बीच आपसी बॉन्डिंग भी साफ दिखी। आपको बता दें कि आर्चीज पॉपुलर अमेरिकन कॉमिक्स आर्चीज का हिंदी संस्करण होगा। इस फिल्म में 60 के दशक का भारत दिखाया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर