जब जरीन खान के साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर, कटरीना से तुलना ने बर्बाद किया करियर!

Zareen Khan shares Casting Couch Incident: जरीन खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासे किए कैसे वह बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का शिकार हुईं और कटरीना से तुलना ने उनके करियर को झटका दिया।

Zareen Khan
ज़रीन खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कास्टिंग काउच के अनुभव पर जरीन खान ने किए खुलासे
  • कटरीना कैफ से लगातार तुलना को लेकर भी बोलीं एक्ट्रेस
  • हाल में मां के बीमार होने को लेकर भी चर्चा में रही है एक्ट्रेस

मुंबई: सलमान खान की फिल्म 'वीर' से चर्चा में आने वाली अभिनेत्री जरीन खान की तुलना अक्सर बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री कैटरीना कैफ से की जाती है। जरीन काफी हद तक कटरीना के जैसी ही दिखती हैं हालांकि एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर और मूवी रोल्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल इनमें से किसी भी वजह से जरीन की चर्चा नहीं है बल्कि एक्ट्रेस कास्टिंग काउच को लेकर अपने खुलासे की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं।

पिंकविला से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस जरीन खान ने अपने करियर और निजी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की थी। जरीन खान ने बताया कि पहली बार वह कास्टिंग काउच का शिकार फिल्म इंडस्ट्री में आते ही हुई थीं। अपने इस बुरे अनुभाव के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एक फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे किसिंग सीन की रिहर्सल उसके साथ में करने के लिए बोला था लेकिन अभिनेत्री ने इससे साफ इनकार कर दिया।

कटरीना से तुलना का करियर पर असर:
जरीन खान के सलमान खान की फिल्म वीर में नजर आने के बाद अभिनेत्री को लेकर लगातार यही चर्चा काफी समय तक चलती रही कि वह किस हद तक कटरीना कैफ जैसी दिखती हैं हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि इस लगातार तुलना से उनके करियर को झटका लगा और वह पूरी तरह से अपनी वास्तविक प्रतिभा को दिखाकर खास पहचान नहीं बना पाईं।
 

आज, ज़रीन खान अपने करियर के शीर्ष पर हैं और उनके पास व्यावसायिक रूप से सफल फिल्में हैं। एक अभिनेत्री के तौर पर करियर बनाने की जरीन खान की कोई योजना नहीं थी? हालांकि, जीवन में आए एक तेज यू-टर्न के चलते उनकी एंट्री बॉलीवुड में हो गई।

Zareen Khan

अभिनेत्री इस समय मां की तबियत खराब होने को लेकर चर्चा में हैं। 14 मई को अपने जन्मदिन के बाद अभिनेत्री ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'मुझे पता है कि मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन मेरे जन्मदिन और ईद के लिए आपने जो प्यार और शुभकामनाएं भेजी हैं, उसके लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे खेद है कि मैं व्यक्तिगत रूप से हर किसी के मैसेज का जवाब नहीं दे पा रही हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan)

आगे उन्होंने मां का जिक्र करते हुए लिखा, 'मैं पिछले डेढ़ महीने से अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं। वर्तमान में उन्हें एक बार फिर अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। मैं आप सभी से निवेदन करूंगी कि आप लोग उनके लिए प्रार्थना करिए कि वह जल्दी ठीक हो जाएं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर