जरीन खान के लिए क्रिसमस का दिन है बेहद खास, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर कीं इससे जुड़ी यादें, देखें वीडियो

zarine khan christmas 2020: एक इंटरव्यू के दौरान जरीन खान क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर पर चर्चा करती हुई नजर आई। इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि क्रिसमस का पर्व उनके लिए क्यों खास रहता है...

zarine khan reveals why Xmas christmas so special for her
जरीन खान। 

मुख्य बातें

  • जरीन खान क्रिसमस को लेकर काफी उत्सहित हैं।
  • अभिनेत्री ने बताया कि क्रिसमस का त्योहार उनके लिए बचपन से ही काफी पसंदीदा रहा है।

सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचाने वालीं और अपनी दिलकश अदाओं से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वालीं जरीन खान ने फैमिना फॉन्ट के सैलून में एक इंटरव्यू के दौरान क्रिसमस को लेकर तैयारियों पर चर्चा करती हुई नजर आईं। जरीन क्रिसमस को लेकर काफी उत्सहित हैं। अभिनेत्री ने बताया कि क्रिसमस का त्योहार उनके लिए बचपन से ही काफी पसंदीदा रहा है। इस दिन का वह बेसब्री से इंतजार करती हैं। जरीन ने मजाकिया अंदाज में बताया कि अपने लुक पर उन्हें बेहद गर्व है क्योंकि इसकी वजह से उन्हें स्कूल में 10 वीं कक्षा में सेंटा क्लॉज बनने का मौका मिला था, इसलिए यह उनके लिए और भी ज्यादा स्पेशल है। अभिनेत्री ने कहा कि क्रिसमस के दिन केक से लेकर सेंटा क्लॉज, क्रिसमस ट्री और सेंटा की स्टोरीज सबकुछ उन्हें बेहद पसंद है। इसके साथ ही जरीन ने कहा कि वह चाहती हैं कि क्रिसमस पर सभी नकारात्मकता का अंत हो और जो लोगों के बारे में गलत धारणा लेकर बैठे हैं, वह भी सही सोच सकें। आपको बता हाल ही में जरीन खान मुंबई में बांद्रा के सड़कों पर सेंटा क्लॉज के गेटअप में नजर आई थीं। जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में थीं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर