अस्‍पताल में भर्ती जरीन खान की मां की हालत गंभीर, अभिनेत्री बोली- मेरी मां के लिए दुआ करिए

Zareen Khan Mother Hospitalised: बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान की मां अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी मां की डेढ़ महीने से तबीयत खराब हैl उन्होंने सोशल मीडिया पर मां के स्वास्थ्य से जुड़ा अपडेट दिया है।

Zareen Khan
Zareen Khan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान की मां अस्पताल में भर्ती हैं।
  • उनकी मां की पिछले डेढ़ महीने से तबीयत खराब है।
  • उन्होंने सोशल मीडिया पर मां की सेहत से जुड़ा अपडेट दिया है।

Zareen Khan Mother Hospitalised: बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान की मां अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी मां की डेढ़ महीने से तबीयत खराब है। उन्होंने सोशल मीडिया पर मां के स्वास्थ्य से जुड़ा अपडेट दिया है। जरीन खान की मां की हालत नाजुक है और यही वजह है कि उन्‍होंने अपने फैंस से मां के ल‍िए दुआ करने की बात कही है। 

जरीन खान ने सोशल मीडिया पर नोट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे पता है कि मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन मेरे जन्मदिन और ईद के लिए आपने जो प्यार और शुभकामनाएं भेजी हैं, उसके लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे खेद है कि मैं व्यक्तिगत रूप से हर किसी के मैसेज का जवाब नहीं दे पा रही हूं।'

अदाकारा जरीन खान ने आगे लिखा- 'मैं पिछले डेढ़ महीने से अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं। वर्तमान में उन्हें एक बार फिर अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। मैं आप सभी से निवेदन करूंगी कि आप लोग उनके लिए प्रार्थना करिए कि वह जल्दी ठीक हो जाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan)

जरीन खान ने जैसे ही ये पोस्‍ट शेयर की तो उनके फैंस उनकी मां के लिए दुआएं मांगने लगे। फैंस कमेंट में ल‍िख रहे हैं कि उनकी मां जल्‍द ठीक हों। जरीन खान का ये पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लाखों लोग उनके इस इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को लाइक कर चुके हैं।  

बता दें कि जरीन खान ने साल 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद जरीन ने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्सर, वजह तुम हो, 1921 सहित कई फिल्मों में काम किया। हाल ही में जरीन की फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' रिलीज हुई है। जल्‍द ही वह एक पंजाबी फिल्म 'पटाके पएंगे' में नजर आएंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर