क्या रैम्बो फिल्म में Tiger Shroff की जगह लेंगे प्रभास? 'बागी' एक्टर टाइगर ने खुद बताई सच्चाई

ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि टाइगर श्रॉफ की लगातार व्यस्तता के चलते हो रही देरी के बाद फिल्म निर्माताओं ने रैम्बो फिल्म में प्रभास को लेने का फैसला किया है जोकि गलत हैं।

Tiger Shroff and Prabhas
टाइगर श्रॉफ और प्रभास  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बीते कुछ दिन से आ रही थीं प्रभास के टाइगर की जगह लेने की अफवाहें
  • अब बागी एक्टर ने इन आधारहीन रिपोर्ट्स को बताया बकवास
  • बोले- 'धरती पर इस तरह की बातें आ कहां से रही हैं?'

मुंबई: कुछ दिन पहले, टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर आई थी जो कि यह रैम्बो रीमेक से संबंधित थी, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि बाहुबली स्टार प्रभास ने फिल्म में युवा एक्शन स्टार की जगह ले ली है। अब, टाइगर ने खुद इस तरह की अटकलों को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

रैम्बो रीमेक की घोषणा 3 साल पहले की गई थी, लेकिन इसमें कोई अपेक्षित घटनाक्रम काफी समय तक देखने को नहीं मिला था। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो वॉर की शानदार सफलता के बाद, शाहरुख खान की पठान पर काम कर रहे थे। टाइगर श्रॉफ के पास भी हीरोपंती 2 और गणपत जैसे प्रोजेक्ट बने हुए हैं।

निर्देशक और अभिनेता दोनों के साथ अन्य परियोजनाओं में व्यस्त, रैम्बो रीमेक कहीं खोती नजर आ रही थी। जिसके बाद कथित तौर पर, फिल्म में देरी हुई और इसलिए निर्माताओं ने प्रभास का चुनाव करने का फैसला किया। लेकिन यह खबरें गलत हैं और खुद टाइगर श्रॉफ ने इस तरह की बातों को बकवास बताया है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार टाइगर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'ये बकवास है। पृथ्वी पर ऐसी बातें कहां से आ रही हैं और क्यों?'

अब, टाइगर श्रॉफ के सभी प्रशंसकों के लिए राहत की बड़ी सांस है! रैम्बो का भारतीय संस्करण सिल्वेस्टर स्टेलोन के 1982 के एक्शन, फर्स्ट ब्लड (रैम्बो का पहला पार्ट) की आधिकारिक रीमेक होगी।

इस बीच, हॉलीवुड में रैम्बो का रोल करने वाले मशहूर अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन ने 2017 में रैम्बो रीमेक की खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा था, 'मैंने हाल ही में पढ़ा कि वे भारत में रैम्बो का रीमेक बना रहे हैं !! महान किरदार.. आशा है कि वे इसे बर्बाद नहीं करेंगे।' जैसा कि उम्मीद थी, हॉलीवुड अभिनेती की टिप्पणी को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

टाइगर श्रॉफ के प्रशंसकों और कुछ हिंदी फिल्म प्रेमियों से बैकलैश का सामना करने के बाद, सिल्वेस्टर स्टेलोन ने एक और पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने टाइगर के लिए शुभकामनाएं दी थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर