[VIDEO] जब बहन Krishna Shroff के कंधों पर बैठ गए Tiger Shroff, खूबसूरती के बाद दिखाया ताकत का जलवा!

अक्सर ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली कृष्णा श्रॉफ ने इस बार अपनी ताकत का जलवा दिखाया है और भाई टाइगर श्रॉफ को कंधों पर उठाने का वीडियो शेयर किया है।

Krishna Shroff lifts Tiger
टाइगर को कंधे पर उठाती बहन कृष्णा श्रॉफ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बेहद ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए चर्चा में रहती हैं कृष्णा श्रॉफ
  • अब भाई टाइगर को कंधों पर उठाकर दिखाया ताकत का जलवा
  • अक्सर शेयर करती हैं जिम में वर्कआउट के वीडियो

मुंबई: जैकी श्रॉफ के बच्चे अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृष्णा अक्सर अपनी जुगलबंदी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। दोनों एक-दूसरे के बारे में पोस्ट शेयर करते रहते हैं और कृष्णा ने 2 मार्च को अपने भाई को के लिए प्यार और तारीफ से भरी पोस्ट शेयर करते हुए भाई-बहन की जोड़ी वाली बचपन की तस्वीरें शेयर की थीं।

अब, कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, साथ ही कैप्शन लिखा है, 'उसे हमेशा मेरी पीठ मिली और मैं हमेशा के लिए उसे उठा लूंगी।'

कृष्ण ने जो पहली तस्वीर साझा की है उसमें टाइगर अपने बाइसेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी बहन ने उन्हें अपने कंधे पर उठा रखा है। हालांकि, कृष्णा ने बताया कि पर्दे के पीछे की वास्तविकता थोड़ी अलग थी। तस्वीर के साथ साझा की गई एक छोटी क्लिप में, कृष्णा को अपने कंधे पर टाइगर को उठाने की कोशिश में लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता है। जोड़ी की एक तीसरी क्लिप में टाइगर को कृष्णा के साथ किक की प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है।

यहां देखें कृष्णा श्रॉफ की ओर से शेयर की गई पोस्ट, तस्वीर और वीडियो:

वीडियो MMA मैट्रिक्स जिम में रिकॉर्ड किया गया था। कृष्णा बांद्रा स्थित अपने फिटनेस सेंटर की सह-संस्थापक भी हैं। टाइगर और कृष्णा दोनों फिटनेस के दीवाने हैं, जो अपनी शानदार सेहत दिखाने का मौका नहीं छोड़ते हैं। वैसे कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में टाइगर ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपने अद्भुत कौशल का प्रदर्शन किया था।

वीडियो में, एक व्यक्ति को उसके मुंह द्वारा एक टुकड़ा ओडी स्पंज क्यूब के साथ एक लंबे बक्से पर खड़ा देखा जा सकता है। टाइगर एक फ्लाइंग किक करते हैं और व्यक्ति को चोट पहुंचाए बिना क्यूब में किक करते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर