सबसे आगे निकले 'बाहुबली' प्रभास! बने एक फिल्म में 100 करोड़ रुपए लेने वाले पहले भारतीय स्टार

प्रभास आने वाले समय में 'राधे श्याम' फिल्म में दिखाई देने वाले हैं, जिसमें पूजा हेगड़े उनके साथ मुख्य भूमिका में होंगी। बाहुबली स्टार की ओर से इस फिल्म के लिए ली गई फीस ने सबको चौंंका दिया है।

राधे श्याम फिल्म के लिए प्रभास की फीस
Prabhas fees for Radhe Shyam film 

मुख्य बातें

  • मेगा बजट फिल्म में बाहुबली अभिनेता प्रभास की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान।
  • साउथ की एक फिल्म करने के लिए अकेले एक्टर को मिलेंगे 100 करोड़।
  • बाहुबली फ्रेंचाइजी में काम करने के बाद चमक उठा है अभिनेता का नाम।

मुंबई: एक मेगा-बजट प्रोजेक्ट के लिए प्रभास को फीस के रूप में जो पारिश्रमिक मिल रहा है उतनी रकम आज से पहले किसी भारतीय अभिनेता को किसी फिल्म के लिए नहीं मिली। बाहुबली फ्रेंचाइजी की बहुत बड़ी सफलता के बाद, प्रभास मनोरंजन उद्योग के पहले पैन-इंडिया स्टार के रूप में उभरे। फिलहाल अभिनेता के पास बहुत बड़े-बडे़े प्रोजेक्ट हैं, जिसमें राधे श्याम, आदिपुरुष, सलार और नाग अश्विन की अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म शामिल है।

अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्म करने के लिए 100 करोड़ रुपए की रकम लेने वाले पहले भारतीय अभिनेता बन गए हैं। खैर, जिस तरह पूरे भारत में लोग उन्हें प्यार करते हैं, उससे यह बात असंभव भी नहीं लगती लेकिन फैंस को इसने कुछ हैरान जरूर कर दिया है। अक्सर फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए के कल्ब की बातें की जाती हैं, जब पूरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए की कमाई करती है तब वह इस क्लब में शामिल होती है लेकिन प्रभास इतनी फीस अकेले ही लेने जा रहे हैं।

आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो अगली बार 'बाहुबली' अभिनेता 'राधे श्याम' में दिखाई देंगे और इसी पीरियड लव स्टोरी फिल्म में के लिए उन्हें इतनी बड़ी रकम मिलने की बात हो रही है। फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर और साशा छेत्री के साथ सथ्यन और प्रियदर्शी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है और 30 जुलाई को सिनेमाघरों में आने के तैयार है। इसकी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी से होगी।

अभिनेता ने हाल ही में ओम राउत के आदिपुरुष की शूटिंग को शुरू की है। सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी जिसका हिस्सा हैं। यह फिल्म कथित तौर पर 400 करोड़ रुपए के बजट पर बन रही है और इसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

ओम राउत ने प्रभास को कास्ट करने का कारण बताया और एक बयान में कहा था, 'जब से मैंने बाहुबली देखी, मैं प्रभास से प्रभावित था। वह इतना सूक्ष्म है कि हम उसके पात्रों की गहराई से महसूस कर सकते हैं। आदिपुश मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और एक निर्देशक के सपने बिना टीम के पूरे नहीं हो सकते। स्क्रीन पर हमारे दृष्टिकोण, हमारे निर्माता की सोच का अनुवाद करने और मेरी मदद करने के लिए प्रभास हैं। भूषण कुमार भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, यह उन दोनों के साथ काम करने का शानदार मौका होगा।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर