Dilip Kumar Health Update: अब कैसी है दिलीप कुमार की तबीयत? Saira Banu ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर

Dilip Kumar Health News in Hindi: अस्पताल में भर्ती होने के बाद दिलीप कुमार की सेहत संबंध में पत्नी सायरा बानो ने एक तस्वीर के साथ दिग्गज अभिनेता की तबीयत को लेकर अपडेट शेयर किया है।

Dilip Kumar and Saira Banu
दिलीप कुमार और पत्नी सायरा बानो 

मुख्य बातें

  • दिलीप कुमार की सेहत को लेकर पत्नी सायरा बानो ने शेयर किया हेल्थ अपडेट
  • सांस लेने की समस्या के बाद 98 वर्षीय अभिनेता को अस्पताल में कराया गया था भर्ती
  • अब सायरा बानो ने फोटो शेयर करते हुए फैंस को दी तबीयत की जानकारी

मुंबई: अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद से लगातार अभिनेता दिलीप कुमार के प्रशंसक उनकी सेहत को लेकर चिंतिंत थे। सांस लेने की समस्या के बाद अभिनेता को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में खबर आई कि फेफड़ों में पानी भरने की समस्या के चलते दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। इस बीच एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की अफवाहें भी आनी शुरू हो गई हैं जिसे देखते हुए अब दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उनकी सेहत का अपडेट शेयर किया है और साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की है।

पत्नी सायरा बानो ने बताया सेहत का हाल (Dilip Kumar Health Update by Saira Banu)
सायारा बानो ने 98 वर्षीय दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से एक लैटर पोस्ट करते हुए लिखा, 'पिछले कुछ दिनों से मेरे पति युसुफ खान की तबियत नासाज होने के चलते उन्हें मुंबई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पोस्ट की मदद से मैं आप सभी के प्यार और उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।'

आगे सायरा बाना लिखती हैं, 'मेरे पति, मेरे कोहिनूर, हमारे दिलीप कुमार साहब की सेहत स्थिर है और डॉक्टरों ने मुझे भरोसा दिलाया है कि उन्हें जल्द ही डिस्चॉर्ज किया जाएगा। मेरी आपसे अपील है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें और आपसे उनके लिए प्रार्थना करने की अपील करती हूं। ईश्वर आप सभी को इस महामारी के समय में सुरक्षित रखे।'

इसके बाद दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से ही एक तस्वीर भी शेयर की गई जोकि आज 7 जून 2021 को शाम 5 बजकर 51 मिनट पर ली गई थी। (Dilip Kumar latest Photo from Hospital)

तस्वीर में अभिनेता बिस्तर पर बैठे हुए हैं और पत्नी सायरा बानो उनके पास खड़ी हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि मुंबई स्थित अस्पताल में दिलीप कुमार हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. नितिन गोखले और पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ. जलील पारकर उनकी देखरेख में हैं। डॉक्टर ने बताया था कि दिलीप कुमार की स्थिति स्थिर है और वो आईसीयू में नहीं है। अगर सब ठीक रहता है, तो उन्हें 2-3 दिनों में छुट्टी मिल सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर