ड्रग्‍स की जांच करने रिया के घर पहुंचा कड़क अफसर समीर वानखेड़े, इस टॉप एक्ट्रेस के हैं पति

सुशांत स‍िंह राजपूत केस में Drugs एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर पर छापेमारी की।

Who is Sameer wankhede
Who is Sameer wankhede 

मुख्य बातें

  • नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के अध‍िकारी हैं समीर वानखेड़े
  • इससे पहले कस्‍टम अधिकारी के रूप में थे तैनात
  • नाम से घबराते हैं बॉलीवुड के कई द‍िग्‍गज स‍ितारे

Who is sameer wankhede: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत केस में Drugs एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर पर छापेमारी की। शुक्रवार सुबह नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो की टीम रिया चक्रवर्ती के मुंबई स्थित घर पहुंची। इस टीम में शामिल एक अधिकारी के नाम से पूरे बॉलीवुड में खलबली मची हुई है। उसे मुंबई का सबसे कड़क अफसर माना जाता है और नाम है समीर वानखेड़े। समीर इस मामले की जांच करने खुद रिया के घर पहुंचे हैं।

जॉइंट डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) सेलिब्रिटीज को भाव नहीं देते हैं। वह अनुराग कश्‍यप, विवेक ओबेरॉय, रामगोपाल वर्मा समेत बॉलीवुड के कई नामों के यहां छापेमारी कर चुके हैं। 2013 में जब सिंगर मीका सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्‍टम के अधिकारियों ने विदेशी करेंसी के साथ पकड़ा था, तो समीर वानखेड़े ने ही उन पर कार्रवई की थी। 

समीर 2004 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं जिसकी पहली पोस्टिंग मुंबई एयरपोर्ट पर कस्‍टम अधिकारी के रूप में हुई थी। वह आंध्र प्रदेश और दिल्‍ली में भी सेवाएं दे चुके हैं। समीर वानखेड़े के नेतृत्‍व में दो साल में करीब 17 हजार करोड़ रुपये के ड्रग्‍स पकड़े गए हैं। हाल ही में समीर वानखेड़े को डीआरआई से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में ट्रांसफर किया गया है। 

फ‍िल्‍मी दुनिया से ताल्‍लुक रखती हैं पत्‍नी 

समीर वानखेड़े फ‍िल्‍म गंगाजल में नजर आ चुकीं अदाकारा Kranti Redkar के पति हैं। साल 2003 में आई इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने अपूर्वा कुमारी का किरदार निभाया था। हालांकि उसके बाद वह हिंदी फ‍िल्‍मों की बजाय मराठी सिनेमा में ही नजर आईं। उन्‍होंने कई अंग्रेजी फ‍िल्‍मों में भी काम किया है। एक्टिंग के साथ साथ वह डायरेक्‍शन में भी हाथ आजमा चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर