Liger में नजर आएंगे विश्व प्रसिद्ध मुक्केबाज माइक टायसन, क्या विजय देवरकोंडा कर पाएंगे मुकाबला?

Mike Tyson in Liger: विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म लाइगर का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर अब जारी कर दिया गया है। फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है।

Mike Tyson in liger
Mike Tyson in liger 
मुख्य बातें
  • फिल्म लाइगर का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर अब जारी कर दिया गया है।
  • साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म है लाइगर।
  • फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है।

Mike Tyson in Vijay Deverakonda starrer Liger: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म लाइगर का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर अब जारी कर दिया गया है और यह दर्शकों की अपेक्षा से कहीं ज्यादा रोमांचक है। फिल्म में एक्टर को एक पेशेवर MMA फाइटर के रूप में पेश किया गया है। ट्रेलर में एक्शन से लेकर रोमांस तक का डोज होने के साथ ही, दिल को छू लेने वाले म्यूजिकल स्कोर और जबरदस्त ड्रामा है। इस पावर-पैक ट्रेलर में एक पंपिंग बैकग्राउंड स्कोर के साथ विजय को फाइटर के रूप में दिखाया है, वहीं दूसरी तरफ हकलाते हुए विजय "आई लव यू" कहते दिखाया है। 

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में राम्या कृष्णन और अनन्या पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। वहीं सबसे खासबात ये है कि फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी माइक टाइसन की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसके बाद दर्शक का उत्साह दोगुना हो गया था। अब ट्रेलर में भी टायसन की झलक सामने आ गई है। 

Also Read: पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर सकती है विजय देवरकोंडा की 'लाइगर', ट्रेलर की ये 5 बातें दे रही सबूत

पर्दे पर टायसन दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। जब विजय का उसने सामने होता है तो वे कहते हैं- आई एम ए फाइटर। कैप लगाए, अंग्रेजी बोलते टायसन का किरदार काफी रोमांचक नजर आ रहा है। निश्चित रूप से उनका इस फिल्म में होना दर्शकों के लिए जैकपॉट है। 

कौन हैं माइक टायसन 

30 जून 1966 को न्यूयॉर्क शहर के फोर्ट ग्रीन में जन्मे माइक टायसन बेहद डराने वाली बॉक्सिंग शैली के लिए जाने जाते हैं। गरीबी और आपराधिक इलाके में रहने के कारण टायसन 13 साल की उम्र तक 38 बार गिरफ्तार किए गए। माइक टायसन ने 1985 से 2005 तक प्रतियोगिताओं में भाग लिया और 'आयरन माइक', 'किड डायनामाइट' और 'द बैडेस्ट मैन ऑन द प्लैनेट' जैसे खिताब हासिल किए। वह सबसे महान हैवीवेट मुक्केबाजों में से एक हैं। उन्होंने 1996 में WBA और WBC खिताब हासिल किया। वह ऐसे मुक्केबाज हैं कि उनके सामने टिकने की कोई हिम्मत नहीं कर पाता था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर