Liger Trailer Review: पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर सकती है विजय देवरकोंडा की 'लाइगर', ट्रेलर की ये 5 बातें दे रही सबूत

Liger Trailer Review: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली की राजमाता राम्या कृष्णन (ramya krishnan) और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

Liger Trailer Review
Liger Trailer Review 
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली की राजमाता राम्या कृष्णन भी नजर आएंगी।
  • विजय के अपोजिट फिल्म में अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

Liger Trailer Review: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली की राजमाता राम्या कृष्णन (ramya krishnan) और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में की गई थी और साल 2021 में इसके नाम पर मुहर लगी थी। फिल्म की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू हुई थी। यह फिल्म पहले जान्हवी कपूर को ऑफर हुई थी।

साउथ के जाने- माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी लाइगर का ट्रेलर कुछ देर पहले रिलीज हो गया है।फिल्म में विजय देवरकोंडा किकबॉक्सर के रोल में हैं जबकि अनन्या पांडे उनके अपोजिट फिल्म में दिख रही हैं। उनकी मां राम्या कृष्णन का भी दमदार अंदाज देखा जा सकता है। आइये जानते हैं ट्रेलर की 5 बातें-

  1. लाइगर का टाइटल काफी समय में फाइनल हुआ था। जब इसकी घोषणा हुई थी तभी से दर्शक यह जानने को उत्सुक थे कि फिल्म का नाम लाइगर क्यों रखा गया है। अब ट्रेलर रिलीज होते ही पता चल गया है कि लाइगर का मतलब क्या है। दरअसल, राम्या कहती हैं- 'एक लायन और टाइगर की औलाद है ये...क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा..' 
  2. धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म लाइगर विजय और अनन्या के लिए खास है। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं जबकि अनन्या पांडे इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं।ट्रेलर में एक्शन से लेकर रोमांस तक का डोज होने के साथ ही, दिल को छू लेने वाले म्यूजिकल स्कोर और जबरदस्त ड्रामा है, विजय द्वारा जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी है, जिसे देख कहना गलत नहीं होगा कि यह ट्रेलर ऑफ़ द ईयर होने के लिए बिल्कुल तैयार है।
  3. 2 मिनट 2 सेकंड का यह ट्रेलर एक फाइटर की कहानी है। उसका एक्शन जबरदस्त है। अपने इस एक्शन अवतार से विजय ने टाइगर श्रॉफ को तगड़ी टक्कर देने की प्लानिंग कर ली है। फिल्म के एक्शन सीन शोर नहीं मचा रहे हैं, बल्कि प्रभावित कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर इतना कहा जा सकता है कि फिल्म ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। 
  4. अनन्या पांडे इस फिल्म में एक्शन करती नजर आ रही हैं। उनका रोमांस और डांस तो पहले भी पर्दे पर देखा जा चुका है लेकिन एक्शन अवतार पहली बार इस फिल्म में देखने को मिलेगा। 
  5. फिल्म में सबसे ज्यादा कमाल करती नजर आएंगी राम्या कृष्णन। बाहुबली की उनकी छवि अभी तक लोगों के दिमाग में बसी है लेकिन इस फिल्म में वह खून-खराबा करती और तोड़फोड़ करती नजर आ रही हैं। 

बता दें कि फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी माइक टाइसन की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसके बाद दर्शक का उत्साह दोगुना हो गया था। लाइगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर