Liger के Akdi Pakdi गाने में दिखा अनन्या पांडे-विजय देवरकोंडा का जबरा डांस, वीडियो देखते ही थिरकने लगेंगे आप 

Akdi Pakdi Song Released: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का गाना अकड़ी-पकड़ी रिलीज हो गया है। गाने में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के सुपर एनर्जेटिक डांस में दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

Akdi Pakdi Song From Liger Released, Akdi Pakdi Song Out
Akdi Pakdi Song  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म।
  • फिल्म लाइगर में नजर आएगी अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की जबरदस्त जोड़ी।
  • रिलीज हुआ फिल्म लाइगर का गाना अकड़ी-पकड़ी।

Akdi Pakdi Song From Liger Released: अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की क्यूट और धमाकेदार जोड़ी को अब फिल्म लाइगर में देखा जाएगा। हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना अकड़ी-पकड़ी रिलीज हुआ है जिसे देखने के बाद दर्शक थिरकने पर मजबूर हो गए हैं। पिछले कुछ समय से अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर सुर्खियों में थी। हाल ही में इस फिल्म का ऐसा पोस्टर जारी हुआ था जिसमें विजय देवरकोंडा न्यूड अंदाज में नजर आए थे। इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता इस फिल्म को देखने के लिए और बढ़ गई थी। जब अकड़ी-पकड़ी गाने का फर्स्ट लुक जारी हुआ था तब भी फैंस इस गाने को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे थे। अगर आपने यह गाना अब तक नहीं देखा है तो यहां जरूर देखें।

Also Read: Kesariya Song: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर पर चढ़ेगा 'केसरिया' रंग, इस दिन रिलीज होगा ब्रह्मास्त्र का पहला गाना

Also Read: इन‌ वेब सीरीज ने अब तक के सबसे बोल्ड और इंटिमेट सींस से बढ़ाया तापमान, जानें किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर का पहला गाना अकड़ी-पकड़ी जारी हो गया है। इस गाने की शुरुआत बेहद धमाकेदार है, जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है वैसे-वैसे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का जबरदस्त अंदाज दर्शकों को अपने मूव्स और गाने के बीट्स पर डांस करने पर मजबूर कर रहा है। यह गाना इतना एनर्जेटिक है कि इसे सुनते ही लोग थिरकने पर मजबूर हो गए। ऐसा लग रहा है कि अब दर्शक अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के इसी गाने को वर्ष 2022 के बेस्ट पार्टी सॉन्ग का टैग दे देंगे। 

यह गाना काफी राॅकिंग है जिसमें अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा काफी क्लासी नजर आ रहे हैं। गाने में जहां इन दोनों सितारों के जानदार स्टेप्स देखने को मिल रहे हैं वहीं यह काफी रोमांटिक भी नजर आ रहे हैं। अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की यह फिल्म इस वर्ष 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें इस गाने के कंपोजर लीजो जियाॅर्ज और डीजे चेतास हैं। देव नेगी, पावनी पांडे और लीजो जियाॅर्ज ने इस गाने को गाया है वहीं मोहसिन शेख और असीम दयानी ने इस गाने के बोल लिखे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर