जब बिना पैंट पहने सड़क पर नजर आईं शिल्पा शेट्टी, ये स्टाइल देख लोगों ने जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइल से फैंस को इंप्रेस करने में सफल रहती हैं। लेकिन एक बार वो कुर्ती के साथ बिना पैंट पहने ही सड़कों पर आ गईं और उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने कपड़ों और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं।
  • कई बार वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं।
  • शिल्पा एक बार बिना पैंट पहने सड़कों पर आ गई थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन वो कई बार अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते ट्रोल भी हो चुकी हैं। इंडियन और वेस्टन दोनों ही अटायर में खूबसूरत लगने वाली शिल्पा एक बार सड़कों पर कुछ इस तरह निकल गईं कि उन्हें देखने वाले लोग हैरान रह गए। 

शिल्पा एक बार बिना पैंट्स पहने सड़क पर निकल आईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था, जिसमें साइड स्लिट्स भी थे। लेकिन इसके साथ उन्होंने जींस, पैंट्स या लैगिंग्स नहीं पहनी थी। इस दौरान वो अपने बेटे के साथ थीं। शिल्पा को इस तरह देखकर हर कोई हैरान रह गया था और उनकी ये तस्वीरें वायरल हो गईं और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। 

Also Read: शमिता शेट्टी ने बताया कैसे डिप्रेशन से आईं बाहर, शिल्पा शेट्टी के शो में किए कई खुलासे

शिल्पा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा गईं और लोगों ने फोटोज पर खूब कमेंट किए। कुछ यूजर्स ने कमेंट कर पूछ लिया कि उनकी पैंट्स कहां हैं? तो कुछ ने कमेंट कर पूछा कि ये कौन सा स्टाइल है? वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि कपड़ों के साथ इतना एक्सपेरिमेंट भी नहीं करना चाहिए। हालांकि शिल्पा को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो नेगेटिविटी को इग्नोर करने में ही यकीन रखती हैं। 

Also Read: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को कहा टाटा बाय-बाय, पोस्ट शेयर कर लिखा- नए अवतार में आऊंगी वापस

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं था जब वो अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई हों। इससे पहले भी वो अपने स्टाइल के चलते यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 25 मिलियन से ज्यादा यानी 2.5 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर