सब ठीकठाक है! व‍िवाद के बाद Shilpa Shetty ने Raj Kundra के साथ शेयर की पहली पोस्‍ट, फैंस ने भी बरसाया प्‍यार

Shilpa Shetty Raj Kundra Shirdi Video: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी नए साल के मौके पर शिरडी में साई बाबा के आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार पति के साथ वीडियो शेयर किया है।

Shilpa Shetty, Raj Kundra
Shilpa Shetty, Raj Kundra 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा शिरडी साई बाबा के मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे।
  • शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया है।
  • शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम से भी राज कुंद्रा के साथ सारे फोटोज डिलीट कर दिए थे।  

Shilpa Shetty Raj Kundra Video: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में फिलहाल जमानत पर है। इसके बाद से ही शिल्पा और राज के रिश्तों के लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे। अब शिल्पा शेट्टी ने इन सभी कयासों पर विराम लगा दिया है। शिल्पा और राज कुंद्रा शिरडी में साई बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर खुद इसका वीडियो शेयर किया है।    

शिल्पा शेट्टी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नए साल के मौके पर एक्ट्रेस अपने पति राज कुंद्रा के साथ मिलकर प्रार्थना कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने जहां रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है। वहीं, राज कुंद्रा भी ट्रेडिशनल कुर्ते में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर पति के साथ कोई वीडियो पोस्ट किया है। शिल्पा ने इससे पहले इंस्टाग्राम से भी राज कुंद्रा के साथ सारे फोटोज डिलीट कर दिए थे।  

Also Read: 'मुझे और मेरे परिवार को पहले ही दोषी बना दिया' जेल से छूटने के बाद पहली बार राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी

शक्तिपीठ के किए थे दर्शन
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मैकलोडगंज में स्पॉट किए गए थे। इस दौरान दोनों ने शक्तिपीठ चांमुंडा नंदीकेश्वर धाम मंदिर में पूजा अर्चना की थी। शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों मंदिर में हाथ पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों हाथ जोड़ रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने इस पूरे मामले में अभी तक चुप्पी साधी हुई थी।

Raj Kundra Shilpa Shetty

राज कुंद्रा ने तोड़ी थी चुप्पी 
राज कुंद्रा ने जेल से छूटने के बाद पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी थी। राज कुंद्रा ने कहा था, 'दुर्भाग्य से मुझे मीडिया और मेरे परिवार ने मुझे पहले ही 'दोषी' घोषित कर दिया गया है। मेरे मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन किया गया।'

बकौल राज कुंद्रा, 'मुझे न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। इस कारण मैं हर तरह के ट्रायल के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मेरा पूरा विश्वास है कि आखिर में जीत केवल सच्चाई की ही होगी।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर