'मैंने प्यार किया' के बाद 6 महीने तक सलमान खान को नहीं मिली थी फिल्म, पिता सलीम खान 2 हजार रुपये देकर छपवाई थी झूठी खबर

सलमान खान ने हाल ही में बताया कि 'मैंने प्यार किया' के बाद उनके पास 6 महीने तक फिल्म नहीं थी। इसके बाद उनके पिता सलीम खान ने दो हजार रुपये देकर फिल्म मैगजीन में झूठी खबर झपवाई थी।

Salman Khan with Father Salim Khan
Salman Khan with Father Salim Khan 
मुख्य बातें
  • 'मैंने प्यार किया' के बाद सलमान खान के पास 6 महीने तक नहीं थी फिल्म।
  • सलमान खान के पिता ने 2 हजार रुपये देकर छपवाई थी झूठी खबर।
  • सलमान ने बताया किस तरह मिली थी फिल्म पत्थर के फूल।

अबू धाबी में हाल ही में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी (IIFA) अवॉर्डस हुए, जहां तमाम बॉलीवुड सेलेब्स शिरकत करने पहुंचे। सलमान खान भी यहां पहुंचे। इस दौरान सलमान ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कई किस्से सुनाए। सलमान ने बताया कि फिल्म मैंने प्यार किया की कामयाबी के बाद उनके पास 6 महीने तक कोई फिल्म नहीं थी। 

Also Read: बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान को जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराया मामला 

सलीम खान ने छपवाई थी झूठी खबर

सलमान ने इससे जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए फिल्म पत्थर के फूल उन्हें देने के लिए रमेश तौरानी को शुक्रिया अदा किया। सलमान ने बताया, 'फिल्म मैंने प्यार किया के हिट होने के बाद एक्ट्रेस भाग्यश्री ने फिल्मों में काम नहीं करने का फैसला किया। उन्हें शादी करनी थी और इसलिए उन्होंने फिल्में छोड़ दीं। उन्हें फिल्म का सारा क्रेडिट मिला। मेरे पास अगले 6 महीने तक कोई फिल्म नहीं थी। तब भगवान बनकर रमेश तौरानी मेरी जिंदगी में आए। उस समय मेरे पिता ने एक फिल्म मैगजीन में 2000 रुपये देकर जेपी सिप्पी से फर्जी अनाउंसमेंट करवाई थी। मेरे पास कोई फिल्म नहीं थी। रमेश तौरानी सिप्पी के ऑफिस गए और उन्होंने उस समय उन्हें म्यूजिक के लिए 5 लाख रुपये दिए और इस तरह मुझे पत्थर के फूल फिल्म मिली।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by IIFA Awards (@iifa)

सलमान बोले- 'हमेशा रहूंगा बोनी कपूर का शुक्रगुजार'

इस दौरान सलमान खान ने बोनी कपूर का शुक्रिया अदा करते हुए अपनी सफलता का श्रेय देते हुए धन्यवाद दिया। सलमान ने कहा कि बोनी कपूर ने उन्हें फिल्म वॉन्टेड देकर उनके करियर को फिर से बनाया। सलमान ने कहा, 'बोनी कपूर ने जीवन भर मेरी मदद की है। जब मेरा करियर खराब पड़ा, तो बोनी कपूर ने मुझे वांटेड नाम की एक फिल्म दी। उसके बाद उन्होंने एक और फिल्म नो एंट्री दी, जिससे अनिल कपूर की वापसी हुई। बोनी जी ने मेरी बहुत मदद की है, जिसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा।'

Also Read: क्या मिट गई दूरियां! IIFA 2022 में इस तरह साथ बैठे नजर आए सलमान खान- अभिषेक बच्चन

वर्कफ्रंट

मालूम हो कि सलमान खान हाल ही में अबू धाबी में हुए आईफा अवॉर्ड्स में पहुंचे थे। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें व वीडियोज सामने आई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म कभी ईद कभी दिवाली और टाइगर 3 में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर