20 साल बड़े नाना पाटेकर संग रिलेशन में थीं मनीषा कोइराला, आयशा जुल्‍का संग इंटिमेट होते देख टूट गया रिश्‍ता

Bollywood Throwback Nana Patekar and Manisha: एक समय नाना पाटेकर और मनीषा कोईराला रिलेशन में थे। दोनों काफी नजदीक थे लेकिन नाना को आयशा जुल्‍का संग पाकर मनीषा ने सब खत्‍म कर दिया।

Nana Patekar and Manisha
Nana Patekar and Manisha 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में नाना पाटेकर का नाम काफी सम्‍मान के साथ लिया जाता है।
  • अपने फ‍िल्‍मी कर‍ियर में उन्‍होंने कई शानदार फ‍िल्‍में दीं।
  • अदाकारा मनीषा कोइराला और आयशा जुल्‍का संग ल‍िया गया नाम।

बॉलीवुड में नाना पाटेकर का नाम काफी सम्‍मान के साथ लिया जाता है। अपने फ‍िल्‍मी कर‍ियर में उन्‍होंने कई शानदार फ‍िल्‍में दीं जो आज भी पसंद की जाती हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी, संवाद अदायगी से नाना ने दर्शकों का खूब दिल जीता। अपनी इसी खूबी की वजह से नाना पाटेकर ने कई अदाकाराओं पर भी अपना जादू चलाया। इसमें सबसे पहले नाम आता है बेहद खूबसूरत अदाकारा मनीषा कोइराला का। 1996 में नाना और मनीषा फिल्‍म 'अग्निसाक्षी' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। मनीषा का एक्‍टर विवेक मुश्रान से ब्रेकअप हुआ था। 'अग्निसाक्षी' के बाद नाना और मनीषा फिल्‍म 'खामोशी' में साथ दिखे।

बस यही वक्‍त था जब दोनों एक दूसरे के इतने नजदीक आ गए कि एक दूसरे के घर तक जाने लगे। मनीषा के पड़ोसियों ने यहां तक कहा कि नाना को सुबह के टाइम उनके घर से निकलते हुए कई बार देखा गया। वहीं नाना ने बताया कि मनीषा उनके मां और बेटे से मिलने उनके घर आती थीं। उस दौरान नाना पाटेकर अपनी बीवी से अलग रह रहे थे। इसी बीच ये अफवाह भी आई कि नाना पाटेकर और आयशा जुल्‍का एक दूसरे के करीब हैं। 

मनीषा ने देखा साथ 

रिपोर्ट दावा करती हैं कि एक बार मनीषा कोइराला ने अपने बॉयफ्रेंड नाना पाटेकर और अभिनेत्री आयशा जुल्‍का को साथ देख लिया। उस समय दोनों एक दूसरे से इंटिमेट थे। बस इसके बाद नाना और मनीषा का झगड़ा हो गया। यहां तक कि मनीषा ने आयशा को काफी भला-बुरा तक कह दिया। इस घटना के बाद दोनों अपनी जिंदगी में बढ़ गए। हालांकि मनीषा के दूर जाने का दर्द नाना पाटेकर भूले नहीं और समय समय पर वह ये दर्द जाहिर करते रहे। 

ऐसे करीब आए नाना-आयशा

आयशा ने एक जमाने में सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया। वह अपनी खूबसूरत के लिए मशहूर थीं। आयशा को देखकर नाना पाटेकर दिल तो हार बैठे ही थे और जब फिल्म आंच में आयशा को उनके अपोजिट कास्ट किया गया तो नाना खुश हो गए। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। 90 के दशक में आयशा जुल्का और नाना पाटेकर की लव स्टोरी काफी चर्चित रही थी। नाना पाटेकर आयशा से 22 साल बड़े थे। हालांकि कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर