Imlie की एक्ट्रेस मयूरी देशमुख ने नाना पाटेकर संग किया था डेब्‍यू, शादी के 4 साल बाद पति ने की थी आत्महत्‍या

Imlie serial Malini aka Mayuri Deshmukh real life: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में मालिनी का लीड किरदार निभा रहीं मयूरी देशमुख असल जिंंदगी में बेहद सादगी से रहती हैं।

Mayuri Deshmukh
Mayuri Deshmukh  

मुख्य बातें

  • सीरियल इमली इन दिनों टीआरपी की लिस्‍ट में अपने प्रतिद्वंदी सीरियल्‍स को मात दे रहा है।
  • कुछ महीनों पहले ही शुरू हुआ यह शो आज दर्शकों के दिलों में बस गया है

Imlie serial Malini aka Mayuri Deshmukh real life: स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल इमली इन दिनों टीआरपी की लिस्‍ट में अपने प्रतिद्वंदी सीरियल्‍स को मात दे रहा है। कुछ महीनों पहले ही शुरू हुआ यह शो आज दर्शकों के दिलों में बस गया है और इसके हर किरदार को खूब प्‍यार मिल रहा है। वैसे तो यह सीरियल इमली नाम की लड़की की कहानी है जिसे सुम्‍बुल तौकीर निभा रही हैं, लेकिन मराठी अदाकारा मयूरी देशमुख भी इस सीरियल में लीड रोल में हैं। 

सीरियल में मयूरी देशमुख मालिनी का किरदार निभा रही हैं। मयूरी देशमुख असल जिंदगी में बेहद सादगी से रहती हैं। सीरियल में अपनी मोहक मुस्‍कान से सभी का दिल जीत लेने वाली मयूरी की जिंदगी में एक ऐसा दर्द आया था जिसने उन्‍हें झकझोर दिया था। बीते साल जुलाई के महीने में उनके पति और अभिनेता आशुतोष भाकरे ने सुसाइड कर ली थी। दोनों की शादी 20 जनवरी 2016 को हुई थी। 

फेमस मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे(Aashutosh Bhakre)ने मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मराठवाड़ा के क्षेत्र नांदेड़ में रहने वाले 32 साल के आशुतोष भाकरे का शव उनके घर से बरामद किया गया था। आशुतोष भाकरे को फिल्म भाकर(Bhakar) और इचार ठरला पक्का(Ichar Tharla Pakka) के लिए जाना जाता था। आशुतोष भाकरे पिछले कुछ दिनों से कथित रूप से डिप्रेशन से भी गुजर रहे थे। 

पति की मौत के बाद खुद को संभाला
9 महीने बीत जाने के बाद मयूरी देशमुख ने पति के निधन के बारे में खुलकर बात की। पति की मौत ने मयूरी देशमुख को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया था। समय के साथ मयूरी देशमुख ने खुद को संभाला और आगे बढ़ने की कोशिश की। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मयूरी देशमुख ने कहा, 'मैं उनसे आज भी बहुत प्यार करती हूं और वो आज भी मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं। मेरे अकेले रहने के लिए आशुतोष का प्यार ही काफी है। आशुतोष के जाने के बाद मैं बच्चे पालने के बारे में सोच रही हूं। शायद मैं किसी बच्चे को गोद ले लूं। बच्चों के लिए दोबारा शादी करने की क्या जरूरत है।'

ऐसा रहा है एक्टिंग सफर 
मयूरी देशमुख साल 2011 से पर्दे से पहले एक्टिंग से जुड़ी रहीं। इसके बाद साल 2014 में उन्‍होंने नाना पाटेकर की फ‍िल्‍म Dr. Prakash Baba Amte – The Real Hero में उनके साथ डेब्‍यू किया। इसके बाद वह मराठी भाषा की फ‍िल्‍में 31 डीवाज, ग्रे और लगना कल्‍लोल में नजर आईं। वहीं साल 2016 से 2017 तक वह मराठी सीरियल खुलता काली खुलेना में दिखीं। इमली उनका पहला हिंदी सीरियल है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर