Nana Patekar Birthday: अपने बेटे से इस वजह से नफरत करते थे नाना पाटेकर, उसके निधन से टूट गए थे

Nana Patekar Birthday: आज बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर का जन्मदिन है और वो 69 साल के हो गए। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें।

Nana Patekar
Nana Patekar 
मुख्य बातें
  • आज बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर का जन्मदिन है और वो 69 साल के हो गए हैं
  • नाना पाटेकर अपने पहले बेटे से नफरत करते थे
  • बाद में उनके बेटे का निधन हो गया था जिससे वो टूट गए थे

आज बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म महाराष्ट्र के रायगढ़ में हुआ था। उनका बचपन काफी संघर्षों भरा रहा जिसका जिक्र को अपने इंटरव्यू में भी कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने 13 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। 

नाना पाटेकर ने केवल 27 साल के थे जब नीलाकांति से उनकी शादी हो गई, जो कि बैंक ऑफिसर थीं और थियेटर भी कर चुकी थीं। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बेटे का जन्म हुआ लेकिन वो कभी अपने बेटे को पसंद नहीं करते थे क्योंकि जन्म से ही उन्हें सेहत से जुड़ी परेशानियां (हेल्थ ईशू) थीं और उनके होंठ पर कटे का निशान था जो उन्हें देखने में अनाकर्षक बनाता था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nana patekar (@nana.patekar) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nana patekar (@nana.patekar) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nana patekar (@nana.patekar) on

 

बताया जाता है कि एक दिन नाना और उनका बेटा घर पर अकेले थे कि तभी वो खेलते हुए अपने पिता को बुलाने लगा और उसी पल नाना ने उन्हें गोद में उठा लिया और बहुत प्यार से गले लगाया। उस पल उन्हें अहसास हुआ कि वो अपने बच्चे के साथ कितना गलत कर रहे थे। उनके दो साल के बेटे की तबीयत खराब होने लगी थी और नाना अंदर ही अंदर जानते थे कि वो बचेंगे नहीं। नाना और उनकी पत्नी ने अपने बेटे को हर मुमकिन इलाज दिया लेकिन वो जिंदा नहीं रह पाए।

 

अपने बेटे के निधन के बाद नाना बिलकुल टूट गए थे। इसके बाद को शांत और परेशान रहने लगे थे, वो किसी से ज्यादा बात भी नहीं करते थे और ऐसा तब तक हुआ जब तक उनके दूसरे बेटे मलहार का जन्म नहीं हुआ  मलहार के जन्म ने नाना को नई जिंदगी दी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर