पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे विक्की-कैटरीना, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म में कर सकते हैं काम  

Vicky Kaushal To Feature Opposite Katrina Kaif: शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ सकते हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म जी ले जरा में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। 

Vicky Kaushal To Feature In Farhan Akhtar Film Opposite His Wife Katrina Kaif, Vicky Kaushal To Get Space In Jee Le Zara Film Opposite Katrina Kaif
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ।
  • फिल्म जी ले जरा के मेकर्स ने किया विक्की कौशल को अप्रोच।
  • कैटरीना, आलिया और प्रियंका के अपोजिट नजर आ सकते हैं विक्की।

Vicky Kaushal And Katrina Kaif First Film Together: बॉलीवुड जगत के जाने-माने एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट फिल्म जी ले जरा की तैयारी कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, फरहान अख्तर ने इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज को फाइनल किया है। फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा एक साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए दर्शकों को एंटरटेनमेंट का बड़ा पैकेज मिलने वाला है। लेकिन इस फिल्म के जरिए फैंस को एक और सरप्राइज मिल सकता है। हाल ही में यह खबर आई है कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ के ऑपोजिट उनके पति विक्की कौशल को फीचर किया जा सकता है।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल बड़े पर्दे पर एक साथ आ सकते हैं नजर

खबरों के अनुसार, फिल्म जी ले जरा के लिए मेकर्स ने विक्की कौशल को अप्रोच किया है। बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के अनुसार, सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के मेकर्स ने विक्की कौशल को अप्रोच किया है। अगर इस फिल्म के लिए विक्की कौशल हां कर देंगे तो यह फिल्म विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पहली फिल्म होगी जिसमें यह दोनों साथ नजर आएंगे। सूत्र ने बताया कि यह प्रोजेक्ट एक मार्केट ड्रीम है और विक्की कौशल के आ जाने से इस फिल्म का प्रमोशन और भी आसान हो जाएगा। 

Also Read: Upcoming Films and Web Series: इस हफ्ते होगा भरपूर मनोरंजन, ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Also Read: एक्टिंग छोड़ कर डायरेक्टर बने थे ये 7 फ्लॉप एक्टर्स, कुणाल खेमू से पूजा भट्ट तक ये सितारे हैं इस लिस्ट में शामिल

फिल्म में यह मेल एक्टर्स भी आएंगे नजर

सूत्र ने बताया कि विक्की कौशल के साथ फरहान अख्तर खुद को इस फिल्म में कास्ट करने वाले हैं। अगर विक्की कौशल भी इस फिल्म के लिए हां कर देंगे तो सिर्फ एक मेल एक्टर के लिए जगह बच जाएगी। ऐसे में एक और एक्टर को कास्ट करना आसान हो जाएगा। ‌फिलहाल विक्की कौशल ने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी नहीं भरी है। ‌ फिल्म मेकर्स को एक्टर के जवाब का इंतजार है। आपको बता दें कि यह एक रोड ट्रिप मूवी है जिसकी कहानी इस फिल्म की तीनों मुख्य अदाकारा के इर्द-गिर्द घूमेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर