TV Newmakers: Hina Khan का छलका दर्द तो बिग बॉस के सेट पर पहुंची पुलिस, Shweta Tiwari सहित जानें टीवी की खबरें

TV News 20 May 2021 Newsmakers: 20 मई यानी गुरुवार को टीवी जगत से कई सारी खबरें देखने को मिली है। एक नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर।

TV Newsmakers TRP indian Idol to Bigg Boss Hina khan To Shweta Tiwari
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • हिना खान ने शेयर किया पापा का वीडियो।
  • अभिजीत सावंत ने जताई इंडियन आइडल पर नाराजगी।
  • जानें टीवी जगत की बड़ी खबरें।

हिना खान ने शेयर किया पापा का वीडियो
हिना खान मुश्किल समय से गुजर रही हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले महीने कार्डियक अरेस्ट के कारण अपने पिता को खो दिया था। वह अपने पिता को बहुत मिस कर रही हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में 'खान परिवार' का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हिना खान अपने पिता, मां और भाई के साथ 'आने वाला पल जाने वाला है' गाते हुई नजर आ रही हैं। इस थ्रोबैक वीडियो में हिना खान ने अपने पिता को एक रेडियो गिफ्ट में दिया था और सब खुशी-खुशी गाना गा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan)

अभिजीत सावंत ने जताई इंडियन आइडल पर नाराजगी
इंडियन आइडल के पहले सीजन के विनर रहे अभिजीत सावंत ने शो के मेकर्स पर गुस्सा निकालते हुए कहा है कि ये लोग टैलंट से ज्यादा गरीबी और लव एंगल दिखाने में दिलचस्पी रखते हैं। अभिजीत सावंत ने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि अब 'इंडियन आइडल' में लव इंट्रेस्ट और लव एंगल वाली बातें दिखाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि यह कंटेस्टेंट्स पर निर्भर करता है कि वो अपनी पर्सनल चीजों को लेकर कितना सहज महसूस करते हैं। बता दें, इस साल 'इंडियन आइडल 12 को लेकर तो कई सारे विवाद हुए हैं। शो में कंटेस्टेंट सवाई भट्ट की गरीबी और किशोर कुमार के गानों तक को लेकर यह सीजन खूब ट्रोल किया जा चुका है।

बिग बॉस मलयालम 3 के सेट पर पहुंची पुलिस
साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल के शो 'बिग बॉस मलयालम 3' के सेट पर 19 मई की शाम पुलिस पहुंच गई और सेट पर ताला लगा दिया। सेट पर 6 लोग कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद शूटिंग कर रहे थे। कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में एक केस भी दर्ज किया गया है। 19 मई को शाम 5 बजे तमिलनाडु पुलिस 'बिग बॉस' के सेट पर पहुंची और ताला लगा दिया। मेकर्स के खिलाफ सरकारी नियमों के उल्लंघन के लिए के तहत केस दर्ज किया गया है।

हिना ने क्यों छोड़ा ये रिश्ता क्या कहलाता है
ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के दौरान हिना खान को बड़े पैमाने पर फैन फॉलोविंग भी मिली। हालांकि, सीरियल में काम करने के सालों बाद, अभिनेत्री ने इसे छोड़ने का फैसला किया था। अब एक इंटरव्यू में हिना खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा? अभिनेत्री ने ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके मन में कुछ भी नहीं है। हिना खान ने खुलासा किया कि वह एक ब्रेक लेना चाहती थी और इसलिए उन्होंने छोड़ने का फैसला किया। 'जब मैंने ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ा तो मेरे दिमाग में कुछ भी नहीं था। मैंने कभी अपनी छवि बदलने या किसी को, दुनिया को कुछ भी साबित करने के बारे में नहीं सोचा था। मैं यह नहीं सोच रही थी कि मैं दुनिया को अपनी साइड दिखाना चाहती हूं।'

ऑक्सिजन सपॉर्ट पर हैं टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे
'पटियाला बेब्स' के टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे पिछले 22 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। उनके फेफड़ों में 85 फीसदी इंफेक्शन है और ऑक्सिजन लेवल भी घट रहा था। अनिरुद्ध दवे ने अब एक पोस्ट लिखा है और अपनी हेल्थ के बारे में फैन्स को बताया है। एक्टर ने लिखा है, 'शुक्रिया! सिर्फ छोटा सा शब्द लग रहा है। मैं पिछले 22 दिन से अस्पताल के बिस्तर पर,आप सबका प्यार, दुलार दुआ, अरदास आशीर्वाद प्रार्थना को महसूस कर पा रहा हूं। लगातार ऑक्सिजन सपॉर्ट पर हूं। लेकिन जो हिम्मत मिली है मुझे आप सबसे। 14 दिन बाद ICU के बाहर अभी थोड़ा बेहतर हूं। 85 फीसदी लंग इंफेक्शन हुआ है वक्त लगेगा। जल्दी मुलाकात होगी। इमोशनल होने से मेरा सैचुरेशन डाउन जाता है। देखा मॉनिटर में। यह भी गुजर जाएगा। 22वां दिन। प्लीज पूरे यूनिवर्स के लिए प्रार्थना करते रहिए। जय परम शक्ति। बहुत-बहुत प्यार।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aniruddh_dave)

TRP में हुए बड़े फेर बदल
टीवी सीरियल की 19वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। इस बार टीआरपी टॉप-5 में एक सिंगिंग रियलटी शो की एंट्री भी हुई है। इसबार भी टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में को पहना स्थान मिला है। अनुपमा टीवी सीरियल को लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है। वहीं इमली, तारक मेहता का उल्टा चश्मा और इंडियन आइडल-12 को भी टीआरपी लिस्ट में जगह मिली है।

गौहर खान का फिलिस्तीन को खुला समर्थन
इस समय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे विवाद और तनाव के माहौल ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। कई सेलेब्स इस संघर्ष पर अपना-अपना मत और समर्थन दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस गौहर खान खुलकर फिलिस्तीन के समर्थन में आ गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इजरायल से जुड़े कुछ उत्पादों की लिस्ट जारी की है और कहा है कि फिलिस्तीन का दर्द महसूस करने वाले लोग इनका बहिष्कार करें। गौहर ने कुछ उत्पादों और उनकी कंपनी के नाम भी साझा किए हैं। गौहर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राजा चौधरी ने की श्वेता तिवारी को लेकर बात
श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच अपने बेटे रेयांश को लेकर सार्वजनिक विवाद के बाद, अब अभिनेत्री के पहले पति राजा चौधरी दोनों के संघर्ष पर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में, राजा ने कहा कि श्वेता 'एक उत्कृष्ट मां और एक बहुत अच्छी पत्नी' हैं, और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनकी पहली शादी की तरह उनकी दूसरी शादी भी सफल नहीं हुई है। राजा चौधरी ने बताया, 'पैटर्न वही है और इसलिए लोग श्वेता से सवाल कर रहे हैं। देखिए, इसमें कोई शक नहीं कि श्वेता एक बेहतरीन मां और बहुत अच्छी पत्नी हैं। यह महज संयोग है और उसका दुर्भाग्य है कि इतिहास उसके साथ खुद को दोहरा रहा है और उसकी दूसरी शादी भी विफल हो गई है। लेकिन फिर यह बात उसे गलत या बुरा व्यक्ति नहीं बनाती है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर