TV News 19 May 2021: रोडीज विनर ने विकास गुप्ता पर लगाए आरोप, ताउते तूफान से उड़ी राखी सावंत की छत

TV News 19 May 2021 Newsmakers: 19 मई यानी मंगलवार को टीवी जगत से कई सारी खबरें देखने को मिली है। एक नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर।

Vikas Gupta, Rakhi Sawant
Vikas Gupta, Rakhi Sawant 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के कंटेस्टेंट विकास गुप्‍ता पर एमटीवी रोडीज के विनर विकास खोखर का बड़ा आरोप लगाया है।
  •  कोरोना से उबरने के बाद रुबीना दिलैक ने पांच टिप्स दिए हैं। 
  • ताउते तूफान से राखी सावंत के घर की बालकनी की तो छत ही उड़ गई।

मुंबई. टीवी जगत के लिए बुधवार का दिन काफी हलचल भरा रहा है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट विकास गुप्‍ता पर एमटीवी रोडीज के विनर विकास खोखर का बड़ा आरोप लगाया है। वहीं,  कोरोना से उबरने के बाद रुबीना दिलैक ने पांच टिप्स दिए हैं। 

एमटीवी रोडीज के विनर विकास खोखर ने आरोप लगाया था कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने उन्हें मसाज के लिए बुलाया और फिर उनकी न्यूड तस्वीरें मांगी थीं। 

विकास ने अब दावा किया कि बिग बॉस कंटेस्टेंट के लोग उन्‍हें फोन कर धमकी दे रहे हैं। उन्हें कहा विकास गुप्‍ता से माफी मांग लो, वर्ना मानहानि का केस कर देंगे। विकास खोखर का कहना है कि वह इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। 

ताउते तूफान से उड़ी राखी सावंत की छत
ताउते तूफान से राखी सावंत के घर की बालकनी की तो छत ही उड़ गई, जिससे वह बहुत दुखी हैं। लोखंडवाला में स्पॉट हुई राखी सावंत ने कहा कि  उनके घर के बालकनी की छत टूट गई है।

राखी सावंत ने कहा, 'घर तो मेरा...छत टूट गया। मैंने पूरा छत बनाया था बालकनी का नए घर पे। सब टूट गया। मैं बहुत दुखी हूं। कल पूरा दिन 4 बाल्टी लेकर मैं छत पर गिर रहे पानी को निकालती रही। इतनी अपसेट हूं मैं। घर से बाहर ही नहीं निकली। इतना तूफान, इतना ये...बहुत परेशान है जिंदगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

रुबीना दिलैक ने शेयर की टिप्स 
बिग बॉस 13 की विनर रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पांच चीजों की झलक दिखाई , जिनसे उन्हें कोरोना से तेजी से ठीक होने में मदद मिली। रुबीना ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैंने 19 दिनों से ज्यादा समय तक क्वारंटाइन में समय बिताया।'

रुबीना की  ये पांच  चीजें थी- स्वस्थय खाना, लगातार पानी पीना, संगीत सुनना, रोजाना योगा करना, समय पर दवाइयां लेना और म्यूजिक सुनना। रुबीना को 1 मई को कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया था।

वेब सीरीज से वापसी करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला 
ऑल्ट बालाजी के बहुप्रतीक्षित वेब शो, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में  बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला वापसी करने जा रहे हैं। इसमें वह महत्वाकांक्षी डायरेक्टर अगस्त्य राव की भूमिका निभाने वाले हैं।

सिद्धार्थ बिग बॉस की तरह ही एंग्री यंग मैन के किरदार में नजर आ रहे हैं। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है।  ये वेब सीरीज आल्ट बालाजी के अलावा MX Player में भी रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

ये है केबीसी का आज का सवाल 
केबीसी 13 की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। 19 नवंबर यानी बुधवार को बिग बी अमिताभ बच्चन ने अंतरिक्ष विज्ञान से जुड़ी हाल की घटना पर सवाल पूछा है। 

19 नवंबर 2021 का सवाल है- 
2021 में पर्सिवेरेंस नामक अंतरिक्ष यान सफलतापूर्वक कहां उतरा था?
a. मंगल (Mars) 
b. शुक्र (Venus)
c. ब्रहस्पति (Jupiter)
d. गेनिमीड  (Ganymede)

इस सवाल का सही जवाब a. मंगल (Mars) है। इच्छुक कैंडिडेट्स इस सवाल का सही जवाब 20 मई 2021 को रात नौ बजे तक दे सकते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर