TV News 05 May 2021: 'नामकरण' फेम जैन इमाम के भाई का कोरोना से निधन, उर्वशी ढोलकिया ने ठुुकराया KKK 11

TV News 05 May 2021: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बेस्ट फ्रेंड महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं कोरोना से जैन इमाम के भाई का न‍िधन हो गया।

Urvashi and Zain.jpg
Urvashi and Zain.jpg 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता शो में क्‍या लौटेंगी पुरानी अंजलि भाभी? 
  • स्‍टार भारत और सोनी टीवी के कई TV Serial हुए ऑफ एयर
  • 'नामकरण' फेम जैन इमाम के भाई का कोरोना से निधन

TV News 05 May 2021: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बेस्ट फ्रेंड महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं कोरोना से जैन इमाम के भाई का न‍िधन हो गया। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) शो में खतरों से खेलती दिखाई देंगी लेकिन अब खबर है कि उर्वशी ढोलकिया ने यह ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला लोकप्र‍िय क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) वापस आ रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इस शो का सीजन 13 लेकर आ रहे हैं। 

Mahesh Shetty हुए कोरोना के शिकार
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बेस्ट फ्रेंड महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें महेश शेट्टी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि महेश शेट्टी को माइल्ड सिमटम्स हैं। इस समय अभिनेता अपने घर पर क्वारंटाइन हैं और डॉक्टर की सलाह के मुताबिक दवाइयां ले रहे हैं। 

Urvashi Dholakia ने 'Khatron Ke Khiladi 11' का ऑफर किया रिजेक्ट
रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) शो में खतरों से खेलती दिखाई देंगी लेकिन अब खबर है कि उर्वशी ढोलकिया ने यह ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। फिलहाल कोरोना वायरस महामारी की स्थिति को देखते हुए उर्वशी इस समय देश छोड़कर नहीं जाना चाहती हैं। उनके घर पर उनकी मां और बच्चें हैं, ऐसे समय में वो उन्हें अकेले नहीं छोड़ सकती। 

'नामकरण' फेम जैन इमाम के भाई का कोरोना से निधन
बीते दिन निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली का कोरोना से निधन हुआ है। निक्की के भाई के निधन से टीवी जगत के सितारे अभी शोक में ही थे कि अब जैन इमाम के भाई की मौत ने एक बार सभी को हिला कर रख दिया। 'नामकरण' फेम जैन इमाम के भाई का कोरोना से निधन हो गया है। इस बात की जानकारी जैन इमाम ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट के साथ दी है। 

केबीसी के 13वें सीजन की घोषणा
सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला लोकप्र‍िय क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) वापस आ रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इस शो का सीजन 13 लेकर आ रहे हैं। ये शो हजारों लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान लाता है और उनके सपने पूरे करता है। इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो रहे हैं।

तारक मेहता में लौटेंगी पुरानी अंजलि भाभी? 
पिछले साल अगस्त महीने के आसपास लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अंजलि मेहता की भूमिका निभा रहीं नेहा मेहता ने लोकप्रिय कॉमेडी शो को अलविदा कह दिया था। उनकी जगह सुनैना फौजदार ने ले ली थी। जब सुनैना से इस बारे में पूछा गया कि इससे पहले लंबे समय तक अंजलि का रोल करने वाली नेहा मेहता ने शो पर वापसी की इच्छा जताई है तो एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं 8 महीने से अंजलि का रोल कर रही हूं और अगर नेहा मेहता शो में वापस आना चाहती हैं तो इस बारे में फैसला प्रोड्यूसर असित मोदी ही ले सकते हैं।'

स्‍टार भारत और सोनी टीवी के कई TV Serial हुए ऑफ एयर
लॉकडाउन की वजह से सोनी टीवी का पॉपुलर शो स्टोरी 9 मंथ्स की को अचानक ऑफ-एयर कर दिया गया है। ‌यह टीवी शो रंगरेज टेलीविजन वर्क्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा था। सिर्फ सोनी टीवी पर आने वाला स्टोरी 9 मंथ्स‌ की ही‌ नहीं बल्कि स्टार भारत के कई मुख्य शो को भी नए प्रोटोकॉल्स के अनुसार ऑफ-एयर कर दिया गया है। यह खबर आई है कि मन की आवाज-प्रतिज्ञा 2 के अलावा स्टार भारत के सभी टीवी शो बंद हो गए हैं।

गुम है करीब आएंगे विराट और सई
'गुम है किसी के प्‍यार में' में अब तक आपने देखा कि सीने में गोली लगने के बाद आईपीएस विराट चव्‍हाण को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां ऑपरेशन हो गया है। परिवार की तरफ से उसके पिता निनाद, पत्रलेखा और मोहित रुके हैं, तभी विराट की पत्‍नी सई जोशी अस्‍पताल पहुंच जाती है। यहां काफी जद्दोजहद के बाद भी पत्रलेखा उसे विराट से मिलने नहीं देती है। अब दर्शक आगे देखेंगे कि जब विराट को होश आता है तो वह पाखी उसके करीब पहुंच जाती है। यह देखकर पाखी आग बबूला हो जाती है। 

इमली सीरियल में नया ट्विस्‍ट 
सुम्‍बुल तौकीर और मयूरी देशमुख के सीरियल इमली में अभी तक आपने देखा कि मयूरी अस्‍पताल से त्रिपाठी न‍िवास पहुंच चुकी है और उसकी मां इससे पहले ही इमली को घर से अपने घर ले गई है। जब आदित्‍य और मालिनी घर पहुंचते हैं तो वहां इमली को ना पाकर हैरान हो जाते हैं। तब उन्‍हें पता चलता है कि इमली तो मालिनी की मां के घर चली गई है। अब आगे दर्शक देखेंगे कि आदित्‍य इमली को मालिनी के घर से ले आएगा। बाइक से इमली और आदित्‍य को जाते हुए मालिनी की मां देख लेगी। इसके बाद क्‍या होगा, य‍ह तो सीरियल देखकर ही पता चलेगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर