संजय दत्त के करीबी दोस्त राहुल मित्रा ने बताया कैसी है संजू बाबा की हालत, फैंस से बोले- प्रार्थना करें !

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं और मुंबई में फ‍िलहाल उनका इलाज चल रहा है। फैंस संजू बाबा की तबियत को लेकर परेशान हैं। अब उनके दोस्‍त ने सेहत को लेकर अहम जानकारी साझा की है।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt 

मुख्य बातें

  • लंग कैंसर का इलाज करा रहे हैं संजय दत्‍त
  • मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में हैं भर्ती
  • प्रोड्यूसर राहुल म‍ित्रा ने बताया सेहत का हाल

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं और मुंबई में फ‍िलहाल उनका इलाज चल रहा है। एक तरफ फैंस संजू बाबा की तबियत को लेकर परेशान हैं, वहीं अफवाहों का बाजार भी गर्म है। संजय दत्‍त की सेहत और बीमारी को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें हो रही हैं। अब उनके दोस्‍त और फ‍िल्‍म तोरबाज के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने उनकी सेहत को लेकर अहम जानकारी साझा की है।

राहुल ने संजय दत्‍त की सेहत को लेकर फैल रहीं अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि बाबा की तबि‍यत उतनी खराब नहीं है, जितनी अफवाहें चल रही हैं। उन्‍होंने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि संजय दत्‍त की हालत गंभीर नहीं है और ना ही बीमारी गंभीर है। मुंबई में उनका प्रारंभिक इलाज चल रहा है।

राहुल ने कहा कि कुछ टेस्ट रिपोर्ट आनी बाकी हैं। अटकलें लगाना बंद करें। अगर आप कुछ करना चाहते हैं तो उनके लिए प्रार्थना करें। संजय दत्‍त फाइटर हैं और एक विजेता के रूप में इस लड़ाई को जीतेंगे। 

बता दें कि संजय दत्‍त को लेकर दो सप्‍ताह पहले खबर आई थी कि वह थर्ड स्‍टेज लंग कैंसर से जूझ रहे हैं और इसील‍िए उन्‍होंने काम से ब्रेक लिया है। कहा गया था कि इलाज के ल‍िए वह व‍िदेश जाएंगे। उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखकर फैंस से साथ और दुआएं मांगी थीं। उसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनके जल्‍द ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं की थीं। 

राहुल मित्रा से संजय दत्‍त की दोस्‍ती है और वह उनकी अगली फ‍िल्‍म 'तोरबाज' के प्रोड्यूसर भी हैं। यह फ‍िल्‍म जल्‍द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। लॉकडाउन से पहले इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक भी साझा किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर