40 साल पहले अमेरिका के जिस अस्पताल में हुआ था मां नरगिस के कैंसर का इलाज, वहीं भर्ती होंगे संजय दत्त?

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं और इलाज के लिए जल्द अमेरिका जा सकते हैं। संजय दत्त का इलाज उसी अस्पताल में होगा जहां 40 साल पहले उनकी मां नरगिस दत्त का इलाज हुआ था।

Sanjay Dutt with mother Nargis
Sanjay Dutt with mother Nargis 
मुख्य बातें
  • कैंसर के इलाज के लिए जल्द अमेरिका जा सकते हैं संजय दत्त
  • संजय अपनी पत्नी मान्यता और बहन प्रिया के साथ विदेश जाएंगे
  • इसी अस्पताल में करीब 40 साल पहले उनकी मां नरगिस का इलाज हुआ था

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और उनका परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। हाल ही में संजय दत्त के फेफड़ों के कैंसर होने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि वो मुंबई में प्रारंभिक उपचार लेने के बाद अब वो इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे।

संजय दत्त का हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में प्रारंभिक उपचार हुआ था। एक वेबसाइट के मुताबिक संजय अब इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। जानकारी के मुताबिक इस बीमारी का पता चलते ही उन्होंने वीजा के लिए अप्लाई कर दिया था। साल 1993 में मुंबई ब्लास्ट में नाम आने की वजह से उन्हें वीजा मिलना आसान नहीं था, लेकिन एक करीबी दोस्त की मदद से उन्हें 5 साल का वीजा मिल गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

पत्नी और बहन संग जाएंगे अमेरिका

संजय दत्त को लेकर खबरे हैं कि वो अपने इलाज के लिए पत्नी मान्यता और बहन प्रिया संग न्यूयॉर्क जाएंगे। मान्‍यता दत्‍त ने हाल ही में एक पोस्‍ट शेयर की है। ज‍िससे ये इशारा मिल रहा है क‍ि संजय दत्‍त जल्‍द ही इलाज के ल‍िए व‍िदेश रवाना होंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त की मां और दिवंगत एक्ट्रेस नरगिस का कैंसर का इलाज भी इसी अस्पताल में हुआ था। मालूम हो कि उन्हें पैनक्रिएटिक कैंसर था। नरगिस के अलावा एक्टर ऋषि कपूर, मनीषा कोइराला और सोनाली बेंद्रे का इलाज भी इसी अस्पताल में हुआ था। 

बता दें कि संजय दत्त ने 11 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा सा ब्रेक ले रहे हैं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे फिक्र न करें और बेवजह की अटकलें न लगाएं। आप लोगों के प्यार और शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द ही वापस आऊंगा।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर