संजय दत्त-मान्यता दत्त ने बच्चों के साथ की गणपति की आरती, बाबा ने बप्पा का लिया आशीर्वाद और की कामना- Video

Sanjay Dutt Ganesh Puja Video: संजय दत्त की फैमिली का एक अनसीन वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इनमें पत्नी मान्यता दत्त, बेटी इकरा और बेटे शहरान के साथ संजय भगवान गणपति की आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं...

Sanjay Dutt Maanayata Dutt And kid Iqra Shahraan performs Lord Ganesh puja Watch Video
बच्चों और पत्नी के साथ संजय दत्त।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • संजय दत्त ने 11 अगस्त को घोषणा की थी कि वह काम से छुट्टी ले रहे हैं।
  • इसका कारण संजय ने हेल्थ ट्रीटमेंट बताया था। हालांकि इसके अलावा अन्य जानकारी उन्होंने नहीं दी है।
  • संजय अपना शुरुआती इलाज मुंबई में ही कराएंगे और उसके बाद आगे का प्लान तैयार किया जाएगा।

संजय दत्त और उनके परिवार के लिए पिछले कुछ दिन चुनौतीपूर्ण रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के स्वास्थ्य को लेकर पता चला है कि वो फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। फिलहाल संजय दत्त मुंबई में ट्रीटमेंट ले रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त पति के साथ चट्टान की तरह खड़ी हुई हैं। इस कठिन समय के बीच, इस साल भी दोनों ने गणेशोत्सव पर बप्पा का स्वागत किया।

अभिनेता संजय दत्त ने गणेश चतुर्थी पर अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस बार भले ही संजय के घर उत्सव हर साल की तरह विशाल न हों, लेकिन बप्पा पर विश्वास बना हुआ है।

संजय दत्त-मान्यता दत्त ने उतारी बप्पा की आरती
अब संजय दत्त की फैमिली का एक अनसीन वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पत्नी मान्यता दत्त, बेटी इकरा और बेटे शहरान के साथ संजय दत्त भगवान गणपति की आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। संजय दत्त इस दौरान खुश नजर आए और भगवान गणेश से प्रार्थना करते दिखे कि उनको आशीर्वाद दें। बता दें, संजय दत्त ने साल 2008 में गोवा में मान्यता दत्त से शादी की थी। दोनों के दो जुड़वां बच्चे हैं एक बेटी इकरा दत्त और बेटा शहरान, जिनका जन्म 21 अक्टूबर 2010 को हुआ था। संजय दत्त के बच्चे 9 साल के हो गए हैं और उनका बेटा शहरान बिलकुल अपने पिता संजय दत्त की तरह ही दिखता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dutt_maanayata) on


इलाज के लिए विदेश जा सकते हैं संजय दत्त
संजय दत्त ने 11 अगस्त को घोषणा की थी कि वह काम से छुट्टी ले रहे हैं। इसका कारण उन्होंने हेल्थ ट्रीटमेंट बताया था। हालांकि उन्होंने चिकित्सा उपचार का कोई भी विवरण साझा नहीं किया। बाद में मान्यता दत्त ने एक बयान जारी कर संजय दत्त की हेल्थ के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि संजय अपना शुरुआती इलाज मुंबई में ही कराएंगे और फिर उसके बाद आगे का प्लान तैयार किया जाएगा। उन्होंने साथ ही संजय के फैंस से दुआओं की गुजारिश की थी। मान्यता ने कहा था कि संजू अपने जीवन में कई उतार-चढ़ावों से गुजरे हैं, लेकिन हर कठिन वक्त का सामना उन्होंने हमेशा आपके प्यार और सपोर्ट के जरिए किया है। अब हम एक और चुनौती का सामना कर रहे हैं और मुझे पता है कि वही प्यार और सपोर्ट इस समय बार भी मिलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर