Bollywood Top News of the Week: शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra case से Dabang 4 तक, हफ्ते की टॉप खबरें

Weekly Entertainment Bollywood Top News news in Hindi: राज कुंद्रा का अश्लील फिल्मों से जुड़ा मामला इस सप्ताह सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। एक नजर इस सप्ताह मनोरंजन जगत की टॉप ट्रेडिंग न्यूज पर।

Weekly Entertainment Top News in Hindi
सप्ताह की बड़ी बॉलीवुड न्यूज  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने छोटे भाई अरबाज के शो में किया अपनी फिल्म दबंग 4 का ऐलान
  • अक्षय कुमार ने कोविड-19 महामारी के दौर में राहत के लिए दिया दान
  • अश्लील वीडियो केस: राज कुंद्रा गिरफ्तार, घर पर छापेमारी, पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछताछ, जमानत याचिका रद्द

Entertainment world week।y round up in Hindi: बॉलीवुड में इस सप्ताह अलग अलग तरह की कई सारी न्यूज सामने आई हैं और इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा जिस मामले की रही है वह राज कुंद्रा का अश्लील पोर्नोग्राफी कंटेंट से जुड़ा केस, जिसमें उनकी गिरफ्तारी हुई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा सलमान खान और कार्तिक आर्यन की नई फिल्मों की घोषणा भी हुई है तो आइए यहां एक नजर डालते हैं बीते पूरे सप्ताह की टॉप बॉलीवुड न्यूज पर।

राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी कंटेंट केस में बहुत कुछ (Raj Kundra Case Till Now):

Raj Kundra case

इस हफ्ते अभिनेत्री और टीवी शो सेलेब्रिटी जज शिल्पा शेट्टी के फैंस के लिए उस समय चौंकाने वाली खबर सामने आई जब उनके पति राज कुंद्रा का नाम अचानक पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाकर ऐप पर प्रकाशित करने को लेकर सामने आया। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमों ने शिल्पा-राज कुंद्रा के घर-ऑफिस पर छापेमारी भी की। राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया और जमानत रिजेक्ट हो गई। इस बीच उनके खिलाफ कुछ कर्मचारियों के गवाही देने की भी बात सामने आई।

राज कुंद्रा के मामले के शुरू होने के बाद शिल्पा शेट्टी के उनके डांस रियलिटी शो सुपर डांसर-4 की शूटिंग नहीं करने की बात सामने आई। गहना वशिष्ठ जैसी कुछ अभिनेत्रियां राज के समर्थन में आईं जबकि दूसरी ओर पूनम पांडे जैसी कुछ एक्ट्रेस की ओर से राज कुंद्रा पर कुछ आरोप भी लगे हैं।

Sa।man Khan की ओर से Daband 4 की घोषणा:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की ओर से दबंग 4 की घोषणा किए जाने की बात सामने आई। सलमान खान (Sa।man Khan) ने एक हालिया इंटरव्यू में कंफर्म कर दिया कि वो दंबग 4 (Dabangg 4) के साथ दोबारा दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं। फिल्म स्टार सलमान खान का ये खुलासा उनके ही भाई और दबंग के डायरेक्टर रहे अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो पिंच के दूसरे सीजन के दौरान किया गया।

Kartik Aaryan की ओर से नई फिल्म कैप्टन इंडिया की घोषणा:

kartik aaryan captain india

सलमान घान की ओर दबंग 4 की घोषणा किए जाने के अलावा कार्तिक आर्यन की ओर से भी उनकी नई फिल्म कैप्टन इंडिया की घोषणा की गई। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक हंसल मेहता (Hansa। Mehta) के साथ हाथ मिलाया और यह एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी कैप्टन इंडिया (Captain India) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी। इस फिल्म का ऐलान करते हुए निर्माता-निर्देशक ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर करते हुए रिलीज किया। पोस्टर में कार्तिक आर्यन एयरफोर्स ऑफिसर के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

Prabhas और Deepika Padukone के साथ फिल्म के लिए Amitabh Bachchan ने शुरू की शूटिंग:

अमिताभ बच्चन बहुत जल्द बाहुबली फिल्म के अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं, वहीं इसका निर्माण वैजयंती मूवीस की ओर से किया जा रहा है। शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन हैदराबाद पहुंच गए हैं और 24 जुलाई से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

दिग्गज स्टार्स से भरी इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो रहा है। प्रभास ने फिल्म का पहला क्लैप दिया था। बता दें कि डायरेक्टर नाग अश्विन ने आखिरी बार फिल्म 'सावित्री' बनाई थी और यह राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्म अभिनेत्री सावित्री की बायोपिक थी।

Akshay Kumar ने कोविड-19 के दौर से निपटने के लिए दिया डोनेशन:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना से निपटने के लिए मदद देते हुए हाल ही में ऐलान किया कि वो एक बार फिर से 50 लाख रुपए डोनेट करने वाले हैं। इस बार अक्षय कुमार उन कलाकारों की मदद को आगे आए जिनकी जिंदगी कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुई। अक्षय ने संस्‍कार भारती कैंपेन 'पीर पराई जाने रे' के तहत 50 लाख रुपए का डोनेशन दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर