Top 5 Bollywood News 24 July: बहन की शादी में इमोशनल हुए विक्की कौशल, शिल्पा शेट्टी ने दर्ज कराया अपना बयान

Bollywood News 24 July 2021: राज कुंद्रा केस में क्राइम ब्रांच ने उनके ऑफिस की छानबीन की है। शिल्पा शेट्टी ने भी इस मामले में अपना बयान दर्ज कराया। जानिए आज की बड़ी खबरें....

Bollywood  News 24 July 2021| बॉलीवुड न्यूज 24 जुलाई 2021
Vicky Kaushal, Shilpa Shetty 

मुख्य बातें

  • राज कुंद्रा केस में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया।
  • बहन की शादी में इमोशनल हुए विक्की कौशल।
  • गुरु पुर्णिमा पर अजय देवगन ने किया पिता को याद

मुंबई. राज कुंद्रा केस में पुलिस की जांच में कई नए खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा के ऑफिस से सीक्रेट कपबोर्ड मिला है। शिल्पा शेट्टी ने भी इस मामले में अपना बयान दर्ज कराया है। दूसरी तरफ कजिन बहन की शादी में शामिल हुए विक्की कौशल। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 
 
ANI की रिपोर्ट के मुताबिक क्राइम ब्रांच को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित वियान एंड जे.एल. स्ट्रीम ऑफिस पर छापा मारा है। इस दौरान उन्हें एक छिपा हुआ कपबोर्ड मिला है। वहीं, शिल्पा ने पति की गिरफ्तारी के बाद अपना बयान दर्ज कराया है और राज कुंद्रा को निर्दोष बताया है। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा और उसका बहनोई प्रदीप बख्शी एक अंतरराष्ट्रीय पोर्न फिल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड हैं। 

पिता वीरु देवगन को अजय देवगन ने किया याद
अजय देवगन ने गुरु पुर्णिमा के मौके पर पिता वीरु देवगन को याद किया है। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ अजय ने लिखा, 'मैं अपने पिता (वीरू देवगन) को सैल्यूट करता हूं। मैं खुशनसीब था जो जिंदगी और करियर की सीख उनसे लेने का मौका मिला। इस अनमोल तोहफे को मैं हमेशा सम्मान के साथ अपने पास रखूंगा।'

बहन की शादी में इमोशनल हुए विक्की कौशल
विक्की कौशल अपनी  कजिन बहन की शादी में शामिल हुए हैं। विक्की की बहन उपासना वोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। वीडियो में विक्की अपने भाई सनी कौशल के साथ नजर आ रहे हैं। विक्की अपनी बहन की शादी के घर फंक्शन में शामिल हुए थे। विदाई के दौरान विक्की डोली को भी उठा रहे हैं। बहन को विदा करने के दौरान उनकी आंखें नम हो गई।

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण ने शुरू की शूटिंग
अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के लीड एक्टर प्रभास ने फिल्म का पहला क्लैप दिया है। फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म  एक साइंस फिक्शन होगी। हालांकि, अभी तक फिल्म के टाइटल की घोषणा नहीं हुई है। 

दिल  बेचाारा को हुए एक साल 
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को एक साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। 

दिल बेचारा के एक साल पूरे होने पर फॉक्स स्टूडियो ने बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत फिल्म के अन्य एक्टर्स संजना सांघी और साहिल वैद्य के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर