क्या है Raj Kundra की छिपी हुई अलमारी का राज? क्राइम ब्रांच को ऑफिस की तलाशी में मिली गुप्त जगह

Raj Kundra pornography case Update in Hindi: मुंबई पुलिस ने शनिवार को कहा कि क्राइम ब्रांच को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के मुंबई स्थित ऑफिस में एक 'छिपी हुई' अलमारी मिली है।

Raj Kundra
राज कुंद्रा 

मुख्य बातें

  • क्राइम ब्रांच ने एक बार फिर ली वियान, अंधेरी स्थित राज कुंद्रा के ऑफिस की तलाशी
  • अपराध शाखा की टीम को मौके पर तलाशी के दौरान मिली गुप्त अलमारी
  • कथित तौर पर छिपी हुई जगह से बरामद हो सकते हैं पोर्न केस के बहीखाता से जुड़े दस्तावेज

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। व्यवसायी पर अपने ऐप हॉटशॉट्स पर अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया है। अब, मुंबई पुलिस ने कहा है कि क्राइम ब्रांच को राज के वियान और अंधेरी मुंबई में जेएल स्ट्रीम ऑफिस में एक 'छिपी हुई' गुप्त अलमारी मिली है।

मुंबई पुलिस के आधिकारिक बयान की पुष्टि करते हुए समाचार एजेंसी एएनआई पर एक ट्वीट किया गया, 'मुंबई पुलिस की अपराध शाखा (क्राइम ब्रांच) ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के वियान और मुंबई के अंधेरी में जेएल स्ट्रीम कार्यालय में एक अश्लील साहित्य मामले के संबंध में तलाशी के दौरान एक छिपी हुई अलमारी पाई है: मुंबई पुलिस।'

crime branch found hidden cupboard in Raj Kundra Home

राज पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 292 और 293 (अश्लील साहित्य और अश्लील विज्ञापनों के प्रदर्शन से संबंधित) के अलावा आईटी अधिनियम और महिला (निषेध) अधिनियम अश्लील प्रतिनिधित्व की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच अभी भी चल रही है। कथित तौर पर कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि गुप्त अलमारी से बहीखाता संबंधित कुछ दस्तावेज बरामद हुए हैं जोकि पोर्नोग्राफी मामले से जुड़े हो सकते हैं।

शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने शिल्पा और राज के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी की। अभी तक छापेमारी को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। शिल्पा ने अभी तक राज की गिरफ्तारी और ऐप पर अश्लील फिल्में बनाने और पब्लिश करने में कथित संलिप्तता के संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। हालांकि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए प्रशंसकों से उनकी नई फिल्म 'हंगामा 2' देखने का आग्रह किया था, जिससे फिल्मों में उनकी वापसी हो रही है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में कहा कि फिल्म को नुकसान नहीं होना चाहिए क्योंकि इसमें पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है।

अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लिखा था, 'मैं योग की शिक्षाओं पर विश्वास करता हूं और उनका अभ्यास करता हूं,' एकमात्र स्थान जहां जीवन मौजूद है, वर्तमान क्षण है, अभी। हंगामा 2 में एक पूरी टीम के अथक प्रयासों को शामिल किया गया है, जिसने एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए बहुत मेहनत की है, और फिल्म को नुकसान नहीं होना चाहिए! इसलिए आज, मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि फिल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति की खातिर आप अपने परिवार के साथ हंगामा 2 देखें ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आए। धन्यवाद। कृतज्ञता के साथ- शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर