27 फरवरी की टॉप बॉलीवुड खबरें: कुमार विश्वास के डायलॉग वाली फिल्म का टीजर रिलीज, प्रदर्शनी मे सलमान की पेंटिंग

27 February Top Bollywood News in Hindi: हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और फिल्मों से जुड़ी आज 27 फरवरी को कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत की 5 बड़ी सुर्खियों पर।

Today Top Big Bollywood News 27 February 2021
आज 27 फरवरी की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

मुख्य बातें

  • कुमार विश्वास ने लिखे कर्ण फिल्म के डायलॉग, टीजर रिलीज पर कपिल ने दी बधाई
  • कंगना रनौत के खिलाफ मामले में ऋतिक ने पुलिस में दर्ज कराया बयान
  • प्रदर्शनी में शामिल होंगी अभिनेता सलमान खान की पेंटिंग

मुंबई: फिल्मी दुनिया यानी कि बॉलीवुड में हर दिन किसी ना किसी फिल्म सेलेब्स से जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आती रहती हैं। कभी सितारे अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी निजी जिंदगी के लिए लगातार खबरों में रहते हैं। आज यानी 27 फरवरी को शनिवार के दिन भी ऐसी ही कई सुर्खियां सामने आई हैं और इनमें से कुछ खास हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज शनिवार की 5 चर्चित बॉलीवुड खबरों पर।

1. कुमार विश्वास के डायलॉग वाली फिल्म का टीजर रिलीज, कपिल ने दी बधाई:
महाभारत के पात्र कर्ण पर एक नई फिल्म आ रही है और इसका टीजर शनिवार को रिलीज हो चुका है। खास बात ये है कि कवि और राजनेता डॉ.कुमार विश्वास ने इस फिल्म में डायलॉग लिखे हैं। इस मौके पर कपिल शर्मा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कुमार को बधाई दी बदले में उन्होंने भी आभार जताते हुए शो में आने की बात कही।

2. ईमेल केस में ऋतिक ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराया बयान:
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का ईमेल वाला मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। ऋतिक रोशन ने एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ एक केस दर्ज कराया था उसी के संबंध में अपना बयान दर्ज कराने के लिए वह मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की क्राइम इंवेस्टिगेशन यूनिट के पास पहुंचे। एक दिन पहले ही ऋतिक रोशन को मामले में मुंबई पुलिस ने समन भेजते हुए 27 फरवरी को पूछताछ और बयान दर्ज कराने के लिए पेश होने के लिए कहा गया था।

3. सामने आई साइना नेहवाल की बायोपिक की रिलीज डेट:

परिणीति चोपड़ा अभिनीत साइना नेहवाल की बायोपिक की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। फिल्म के 26 मार्च को रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है। बैटमिंटन खिलाड़ी पर आधारित फिल्म बीते काफी समय से चर्चा में बनी हुई थीं। 100 परसेंट ऑक्युपेंसी के साथ फिल्म को रिलीज किया गया था।

4. प्रदर्शनी में सलमान खान की पेंटिंग: 
एक्टर सलमान खान बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ शानदार पेंटिंग करने का भी शौक है। वह अपनी इस कला को लेकर कई बार सुर्खियों में भी बने रहते हैं। अब अभिनेता ने बताया है कि उनकी पेंटिंग की प्रदर्शनी होने जा रही है। जहां पर महान कलाकार राजा रवि वर्मा की पेंटिंग रखी हैं, वहीं पर एक्टर की पेंटिंग की भी प्रदर्शनी में नजर आने वाली है।

5. फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में होगा अजय देवगन का खास किरदार!

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी में अजय देवगन के सीन के लिए एक बड़ा सेट क्रिएट किए जाने की खबर है। अजय के रोल के बारे में बात करते हुए सूत्रों का कहना है- फिल्म में अजय देवगन का महत्वपूर्ण रोल होने वाला है। किरदार पावरफुल और इम्पैक्टफुल कैरेक्टर्स में से एक होगा। अजय और आलिया के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर