अक्षय कुमार से लेकर रणवीर सिंह तक, इस साल एक से ज्‍यादा फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे ये एक्‍टर्स

साल 2021 में र‍िलीज होने वाली फि‍ल्‍मों का शेड्यूल लगभग तय हो चुका है और इस साल हर द‍िग्‍गज स‍ितारे की फ‍िल्‍म र‍िलीज होने वाली है। इन्‍हीं में कुछ ऐसे स‍ितारे हैं ज‍िनकी एक से अधिक फ‍िल्‍में र‍िलीज होनी हैं।

Akshay Kumar and Ranveer Singh
Akshay Kumar and Ranveer Singh  

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की कई फ‍िल्‍मों को रिलीज का इंतजार है।
  • आलिया भट्ट की भी दो फ‍िल्‍में इस साल रिलीज होंगी।
  • जॉन अब्राहम भी इस साल दो फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे।

Actors who will have more than 1 film release this year: साल 2021 में र‍िलीज होने वाली फि‍ल्‍मों का शेड्यूल लगभग तय हो चुका है और इस साल हर द‍िग्‍गज स‍ितारे की फ‍िल्‍म र‍िलीज होने वाली है। इन्‍हीं में कुछ ऐसे स‍ितारे हैं ज‍िनकी एक से अधिक फ‍िल्‍में र‍िलीज होनी हैं। कोरोना महामारी के चलते हुए रुकी हुई फ‍िल्‍मों की भी रिलीज जल्‍द होने वाली है। सिनेमाप्रेमियों सूने पर्दे के गुलजार होने की खबर से उत्‍साहित हैं। आइये एक नजर डालते हैं उन सितारों पर जिनकी इस साल एक से अधिक फ‍िल्‍में रिलीज होनी हैं।

अक्षय कुमार 
सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की कई फ‍िल्‍मों को रिलीज का इंतजार है। वहीं उनकी तीन फ‍िल्‍में इस साल रिलीज होने को हैं। उनकी फ‍िल्‍म बेल बॉटम 28 मई को रिलीज होने वाली हैं, वहीं पृथ्‍वीराज 5 नवंबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। हालांकि उनकी एक और फ‍िल्‍म रक्षाबंधन की रिलीज डेट नवंबर में घोषित हुई है। 

आलिया भट्ट 
बॉलीवुड की क्‍यूट गर्ल आलिया भट्ट की भी दो फ‍िल्‍में इस साल रिलीज होंगी। हाल ही में संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट घोषित हुई है। यह फ‍िल्‍म 30 जुलाई को रिलीज होगी, वहीं रामचरण और जून‍ियर एनटीआर के साथ उनकी फ‍िल्‍म RRR भी 13 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। 

रणवीर सिंह 
बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह भी कई फ‍िल्‍मों को लेकर चर्चा में हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म 83 रिलीज के लिए तैयार है। यह फ‍िल्‍म 4 जून को र‍िलीज होनी प्रस्‍तावित है। वहीं उनकी एक और फ‍िल्‍म जयेशभाई जोरदार भी अक्‍टूबर में रिलीज होने है। 

जॉन अब्राहम
बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार जॉन अब्राहम भी इस साल दो फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे। उनकी फ‍िल्‍म मुंबई सागा 19 मार्च को रिलीज होनी है। जबकि सत्‍यमेव जयते 2 14 मई को रिलीज होनी है। 

अमिताभ बच्‍चन 
सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की दो फ‍िल्‍में रिलीज होने वाली हैं। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी चेहरे 30 अप्रैल को पर्दे पर आएगी जबकि नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी झुंड 18 जून को रिलीज होगी। 

आयुष्‍मान खुराना 
आयुष्‍मान खुराना की आने वाली दो फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट घोषित हो चुकी है। उनकी फ‍िल्‍म चंडीगढ़ करे आशिकी 9 जुलाई को रिलीज होगी। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। जबकि अनुभव सिन्‍हा के निर्देशन वाली अनेक 19 सितंर को पर्दे पर आएगी। 

कंगना रनौत 
कंगना रनौत इन द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं। यह फ‍िल्‍म 23 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं उनकी फ‍िल्‍म धाकड़ एक अक्‍टूबर को पर्दे पर रिलीज होनी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर