Tip Tip Barsa Pani: कटरीना कैफ या रवीना टंडन, टिप टिप बरसा पानी का किसका वर्जन ज्यादा बेहतर?

Tip Tip Barsa Pani Old vs New Version: टिप टिप बरसा पानी गाने को एक बार फिर सूर्यवंशी फिल्म के साथ रिक्रिएट किया गया है और कटरीना कैफ के अंदाज ने फैंस को रवीना टंडन की याद भी दिला दी।

Tip Tip Barsa Pani new vs Old version
टिप टिप बरसा पानी का कौन सा वर्जन बेहतर 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार का कटरीना कैफ के साथ टिप टिप बरसा पानी का नया वर्जन
  • फिल्म मोहरा में रवीना टंडन के साथ गाने में नजर आए थे अक्षय
  • अब कटरीना कैफ के साथ सालों बाद सूर्यवंशी फिल्म में रीक्रिएट किया वही मोमेंट

मुंबई: सूर्यवंशी फिल्म के साथ कटरीना कैफ और अक्षय कुमार एक गाने का नया वर्जन लेकर आए हैं जो फैंस के बीच सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। रवीना टंडन भी 'टिप टिप बरसा पानी' के इस नए वर्जन की तारीफ करती नजर आईं जिन्होंने गाने के पहले वर्जन में काम किया था। फिल्म मोहरा के साथ आए टिप टिप बरसा पानी गाने में रवीना और अक्षय ने एक्टिंग की थी।

शनिवार को, सूर्यवंशी का गाना यूट्यूब पर अपलोड किया गया और इस म्यूजिक वीडियो में कटरीना और अक्षय एक सुनसान पार्क में डांस करते दिख रहे हैं। कटरीना को रवीना के कुछ डांस मूव्स करते देखा जा सकता है। वीडियो में कई फैंस की अलग-अलग राय है। कुछ को नया वर्जन पसंद आ रहा है तो कुछ पुराने वर्जन को ही बेस्ट मानते हैं। कटरीना को गाने में उनके परफॉरमेंस के लिए जमकर तारीफ मिल रही है।

रवीना ने अभी तक इस पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन उन्हें दो ट्वीट पसंद आए। पहले ट्वीट में लिखा था, 'ओरिजिनल टिप टिप बरसा पानी की बात ही कुछ और है, वो भी 90 के दशक की शुरुआत में।'

कई फैंस ने नए गाने के यूट्यूब वीडियो पर भी इसी तरह की राय साझा की थी। एक यूजर ने लिखा, 'यह वास्तव में एक प्यारा वर्जन है जिसने पुराने गाने की यादें भी ताजा कर दीं।' एक अन्य फैन ने लिखा, 'यह अच्छा है... लेकिन रवीना टंडन की बराबरी कोई नहीं कर सकता... जब भी मैं यह गाना सुनता हूं तो वह सबसे पहले मेरे दिमाग में वही आती हैं। कैटरीना अच्छी है। लेकिन रवीना बेहतरीन थीं।' यहां देखिए टिप टिप बरसा पानी का पुराना वर्जन वीडियो।

टिप टिप बरसा के नए वर्जन को तनिष्क बागची ने रीमिक्स किया है और गायक उदित नारायण व अलका याग्निक ने गाने को फिर से तैयार किया है।

अक्षय ने घोषणा की थी कि इस गाने को 2019 में फिल्म के लिए रीमिक्स किया जाएगा। एक्टर ने ट्वीट किया था, 'मैं निश्चित रूप से निराश होता अगर कोई अन्य किसी अन्य एक्टर पर टिप टिप बरसा पानी के नए वर्जन को फिल्माया जाता। यह एक ऐसा गाना है जो मेरे और मेरे करियर का पर्याय बन गया है। ऐसे समय में आपको एहसास होता है कि हम बहुत आगे निकल गए हैं लेकिन हम बहुत पीछे भी जाते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर