कोरोना काल में चीनी सेना से दो-दो हाथ करेंगे श्रीकांत तिवारी, ऐसी होगी The Family Man 3 की कहानी

The Family Man Season 3 Story: द फैमिली मैन के दूसरा सीजन के बाद अब फैंस तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। अब तीसरे सीजन की कहानी सामने आई है। जानिए सीजन तीन की कहानी...

The Family Man 3
The Family Man 3 

मुख्य बातें

  • द फैमिली मैन सीजन 2 को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
  • तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  • द फैमिली मैन सीजन 3 की कहानी सामने आई है।

मुंबई. द फैमिली  मैन का दूसरा सीजन फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार  कर रहे हैं। तीसरे सीजन की कहानी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीजन तीन कोरोना काल पर आधारित होगा। इस बार श्रीकांत और उनकी टीम चीनी सैनिकों और एजेंट्स सो लोहा लेगी। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सीजन 3 की कहानी एक नए मिशन पर आधारित होगी। दरअसल चीन की आर्मी भारत को बर्बाद करने के लिए गुआन यू नाम  के मिशन पर काम कर रही है।

गुआन यू मिशन चीन के पूर्वी हान राजवंश के एक मिलिट्री अधिकारी का नाम था। चीन  में इस जनरल को बेहद महान माना जाता था। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की आईएसआई और श्रीलंका के विद्रोही लिट्टे के बाद श्रीकांत का सामना चीन से होगा। 

The Family Man 2 Releases: Where & How to Watch Online, HD Download Manoj  Bajpayee, Samantha Akkineni's show | Web-series News – India TV

नागालैंड में हो सकती है शूटिंग
द फैमिली मैन के पहले सीजन की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और कश्मीर में हुई थी। वहीं, सीजन 2 की शूटिंग चेन्नई, लंदन, मुंबई और दिल्ली में हुई थी। मेकर्स तीसरे सीजन की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट में होगी। 

सीजन 3 के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग नागालैंड में हो सकती है। इसके अलावा मुंबई और दिल्ली में भी फिल्म की शूटिंग हो सकती है। फैमिली मैन में श्रीकांत हमेशा स्पेशल मिशन में होते हैं। शो को वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम को दिखाया जाता है।

The Family Man 2 drops on Amazon Prime a day before schedule, fans  celebrate on Twitter | Hindustan Times 

मेकर्स ने कही थी ये बात
एक इंटरव्यू के दौरान इस वेब सीरीज को प्रोड्यूज कर रहे राज और डीके की जोड़ी ने खुलासा किया की तीसरा सीजन भी लेकर आएंगे। हालांकि अभी तीसरे सीजन की कहानी पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

इंटरव्यू के दौरान डीके औऱ राज की जोड़ी ने कहा कि इसके पहेल सीक्वल में हम जहां रुके थे वहीं से हमने कहानी आगे बढ़ाई है। उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि इसके दूसरे सीक्वल के बाद हमें जल्द ही और सीक्वल करने के लिए तैयार होना पड़ेगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर