टीम Kangana Ranaut ने Ranbir Kapoor को बताया- 'सीरियल स्कर्ट चेजर', दीपिका पर भी साधा निशाना

Team Kangana target Deepika and Ranbir: टीम कंगना ने एक सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट पर कमेंट करते हुए ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर बेहद तीखा हमला बोला है।

Kangana Ranaut target Ranbir Kapoor
कंगना ने रणबीर कपूर पर साधा निशाना  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना
  • संजू अभिनेता को बताया सीरियल स्कर्ट चेजर
  • दीपिका पादुकोण को बताया स्व-घोषित मानसिक रोगी

मुंबई: कंगना रनौत के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से रणबीर कपूर को 'सीरियल स्कर्ट चेज़र' कहकर निशाना साधा गया है। अभिनेत्री ने यह कहते हुए दीपिका पादुकोण पर भी तीखा हमला भी किया कि वह एक 'स्व-घोषित मानसिक रोगी' हैं, लेकिन कोई उन्हें 'साइको' या 'चुड़ैल' नहीं कहता।

टीम कंगना का ट्वीट:
एक ट्विटर यूजर के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए टीम कंगना ने लिखा, 'रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेज़र है, लेकिन कोई भी उसे रेपिस्ट नहीं कहता, दीपिका एक स्वघोषित मानसिक बीमारी की मरीज है, लेकिन कोई भी उसे साइको या चुड़ैल नहीं कहता है। यह नाम केवल विलक्षण बाहरी लोगों के लिए आरक्षित हैं, जो छोटे शहरों और विनम्र परिवारों से आते हैं।'

ट्विट यूजर ने नेपोटिज्म पर उठाया था सवाल:
कंगना का ट्वीट एक अन्य यूजर की प्रतिक्रिया में था, जिसमें लिखा था, 'रणबीर बॉम्बे वेलवेट, बेशरम और जग्गा जासूस के रूप में फ्लॉप फिल्में और ऐ दिल है मुश्किल और तमाशा जैसी औसत फिल्में देने के बावजूद मीडिया उन्हें पसंद करता है और उन्हें राजकुमार हिरानी की संजू जैसी बड़ी फिल्म मिल जाती है। दूसरी ओर कंगना और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत जैसे बाहरी लोगों को रंगून और राब्ता के बाद ऐसा व्यवहार नहीं किया जाता है। और फिर वो कहते हैं कि पहली फिल्म के बाद नेपोटिज्म से फर्क नहीं पड़ता।'

नीचे, कंगना का ट्वीट देखें:

सुशांत के निधन के बाद से कंगना आलिया भट्ट, सोनम कपूर और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स और उन्हें बढ़ावा देने वाले निर्देशकों, फिल्म निर्माताओं पर निशाना साध रही हैं। वह हाल ही में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर के खिलाफ बेहद कड़े शब्द इस्तेमाल करने को लेकर चर्चा में रही हैं और दोनों को उन्होंने 'बी-ग्रेड अभिनेत्रियां' बता दिया था।

इतना ही नहीं, उन्होंने सुशांत की मौत के लिए करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट जैसे बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को भी जिम्मेदार ठहराया था। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना को आखिरी बार अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर