TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन वापस आएंगी या नहीं? शो के डायरेक्टर ने दिया जवाब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का निर्देशन करने वाले निर्देशक मालव राजदा ने दयाबेन की वापसी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अपनी जानकारी साझा की है।

Dayaben Disha Vakani
दयाबेन उर्फ दिशा वकानी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा से गायब हैं एक्ट्रेस दिशा वकानी
  • वापसी को लेकर फैंस ने डायरेक्टर से बार बार किए सवाल तो मिला जवाब
  • शो के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक रहा है दयाबेन का रोल

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शो में से एक है। यह शो अक्सर टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 में आता है। जेठालाल, अय्यर से लेकर भिडे के मजेदार संवाद और पंच लाइन इसे दर्शकों का पसंदीदा बनाते हैं। जैसा कि बहुत से लोग जानते हैं, दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी 2017 से शो से गायब हैं। अभिनेत्री के शो में लौटने की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

कई रिपोर्ट्स थीं कि मेकर्स उसे वापस लाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन COVID-19 स्थिति के कारण इसमें देरी हुई जबकि बाद में ऐसी भी खबरें आईं कि दिशा ने शो को अलविदा कह दिया है।

तारक मेहता के निर्देशक ने हाल ही में अभिनेत्री के शो में वापसी के बारे में प्रतिक्रिया दी। शो के प्रशंसकों में से एक ने निर्माताओं से शो में दिशा वकानी को लाने का अनुरोध किया। दूसरों ने भी शो के निर्देशक से दिशा वकानी को की वापसी के बारे में अपील की। प्रशंसकों के अनुरोधों का जवाब देते हुए, मालव राजदा ने कहा कि शो में किसी भी अभिनेता को बनाए रखने या बदलने के लिए वह कुछ नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, 'मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया निर्देशक ले आएंगे... यह मेरे हाथों में नहीं है। मैं सिर्फ शो का निर्देशन कर रहा हूं। अभिनेताओं और बहुत सारी चीजों के बारे में निर्णय नहीं ले सकता। लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है।' केवल आने वाला समय ही बताएगा कि दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की वापसी कर रही है या नहीं।

दिशा वकानी ने शो में दयाबेन के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से कई दिल जीते हैं। वह साल 2015 में मयूर पाडिया नाम के एक मुंबई स्थित चार्टर्ड अकाउंटेंट से शादी के बंधन में बंधी हैं, और उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, जिसके लिए एक्ट्रेस ने शो से अवकाश लिया था लेकिन कोरोना के चलते अब तक वापसी नहीं हो सकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर