Dilip Joshi-Shailesh Lodha की दोस्ती में आई दरार, अब बात भी नहीं करते ये तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार्स?

Taarak Mehta Star shailesh lodha dilip joshi friendship break?: रियल लाइफ में दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा कई साल से अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अब इनकी दोस्ती में दरार आ गई है और इसे भूलकर कोई आगे नहीं बढ़ना चाहता है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah stars dilip joshi and shailesh lodha lot of issues between them?
शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी। 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में 3100 एपिसोड पूरे किए हैं
  • खबर है कि तारक मेहता के दो पॉपुलर स्टार्स के बीच कुछ ठीक नहीं है
  • ये दो लोग कोई और नहीं बल्कि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा हैं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन जगत पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो रहा है। टीम ने हाल ही में सेट पर 3100 एपिसोड पूरे किए हैं जिसका जश्न शो की टीम ने एकसाथ मनाया था। असित मोदी के इस शो को प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है और ये टीआरपी चार्ट में बेहतरीन परफॉर्म कर रहा है। दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदार हैं और उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। शो में तारक मेहता के साथ जेठालाल की दोस्ती खासी चर्चा में रहती है और असल जिंदगी में भी दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा अच्छे दोस्त रहे हैं। लेकिन अब बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। 

जैसा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जब-जब जेठालाल समस्याओं से घिरे होते हैं, तारक मेहता उनके मुद्दों को हल निकालते हैं। उनकी दोस्ती सुंदर और विश्वसनीय रही है। अब सामने आई कोईमोई डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। जी हां, शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा एक-दूसरे से बात करने से बचते हैं। 

दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा की दोस्ती में दरार
सामने आई जानकारी के मुताबिक, 'दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा ने एक-दूसरे से बात करने के लिए खुद को प्रतिबंधित कर लिया। वे आते हैं, अपने सीन्स को एक साथ शूट करते हैं और सीधे अपनी वैनिटी वैन में वापस चले जाते हैं। पुरानी किसी बात को लेकर दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है! दोनों में से कोई भी उसे भुलाकर आगे बढ़ने को तैयार नहीं हैं।'

एक दूसरे को देखकर अब मुस्कुराते भी नहीं शैलेश और दिलीप 
सूत्र यह भी बताता है कि वे दोनों साथ में शूटिंग करते हैं लेकिन बातचीत नहीं करते। सूत्र ने कहा, 'शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी दोनों ही बेहद प्रोफेशनल हैं। उनके काम करने का तरीका आपको कभी विश्वास नहीं होने देगा कि वो वास्तविक जीवन में बात ही नहीं करते है। लेकिन वास्तविक जीवन में स्थिति काफी अलग है। यहां तक कि एक दूसरे को देखकर अब शैलेश और दिलीप मुस्कुराते भी नहीं हैं। यह सिर्फ दोनों अपने काम के लिए साथ आते हैं।' अगर वाकई में ऐसा है तो यह काफी चौंकाने वाला है। क्योंकि तारक मेहता के इन दोनों स्टार्स की दोस्ती इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर बताई जाती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर