'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब कभी नहीं दिखेंगी 'दयाबेन', अदाकारा दिशा वकानी ने शो को कहा अलविदा

Disha vakani aka daya ben parmanently quits Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो के दर्शकों के ल‍िए बुरी खबर है। शो में दया बेन का रोल निभा रहीं दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है।

Disha Vakani in Taarak Mehta Show
Disha Vakani in Taarak Mehta Show 
मुख्य बातें
  • सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो के दर्शकों के ल‍िए बुरी खबर है।
  • शो में दया बेन का रोल निभा रहीं दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है।

Disha vakani aka daya ben parmanently quits Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो के दर्शकों के ल‍िए बुरी खबर है। शो में दया बेन का रोल निभा रहीं दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है। दिशा वकानी के किरदार दयाबेन को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है। फैंस दयाबेन का सालों से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब यह स्पष्ट तौर पर सामने आ गया है कि दिशा वकानी अब शो में वापसी नहीं करेंगी। 

काफी समय तक दिशा वकानी और शो के मेकर्स के बीच दया बेन की वापसी को लेकर बात होती रही। उनकी वापसी के लिए दिलचस्‍प कहानी और मौके की भी तलाश थी लेकिन अब उनकी वापसी होती नजर नहीं आ रही है। अब यह साफ हो गया है कि दिशा वकानी की इस शो में वापसी नहीं होने वाली है। सोशल मीडिया पर इस खबर से फैंस न‍िराश हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

बता दें कि साल 2017 में दिशा वकानी प्रेग्‍नेंसी के दौरान छुट्टी पर गई थीं और उसके बाद वापस ही नहीं लौटीं। शुरुआत में बच्‍चे के छोटे होने का हवाला दिया गया और बाद में वापसी ना करने का क्‍या कारण रहा, इसकी ठोस जानकारी भी नहीं मिल सकी। फैंस और तारक मेहता शो के मेकर्स तीन साल से अधिक समय से उनका इंतजार कर रहे हैं। 

इस बीच कई बार दयाबेन के रोल के लिए दिशा वकानी को रिप्‍लेस करने की खबरें भी आईं लेकिन यह सब अफवाह साबित हुईं। मशहूर अभिनेत्री राखी विजान ने दयाबेन का किरदार निभाने की इच्छा भी जाहिर की थी लेकिन इसको लेकर कुछ साफ नहीं हुआ है।

 अब जब दिशा वकानी ने स्‍पष्‍ट कर दिया है तो शो के मेकर्स को दया बेन के किरदार के लिए नई अदाकारा को लाना होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में दिशा की जगह कौन लेता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर