Looop Lapeta Release: कोरोना के चलते ओटीटी पर आएगी तापसी पन्‍नू की 'लूप लपेटा', जानिए कब और कहां होगा प्रीमियर

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म ‘लूप लपेटा’ (Looop Lapeta) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

Looop Lapeta will release on Netflix
Looop Lapeta will release on Netflix 
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन निभाएंगे लूप लपेटा में लीड रोल
  • ‘लूप लपेटा’ (Looop Lapeta) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।
  • जानिए कब और कहां होगा लूप लपेटा का प्रीमियर

Looop Lapeta will release on Netflix: कोरोना का कहर बॉलीवुड के लिए संकट के बादल लेकर आया है। देश के कई राज्यों में एक बार फिर सिनेमाघरों में ताला लग गया है। इस महामारी के दौरान लोगों के पास ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन के रूप में एक अच्‍छा विकल्‍प है। लोग अब थिएटर जाने के बजाए घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखना पसंद कर रहे हैं। इसका भरपूर फायदा मेकर्स उठा रहे हैं। अजय देवगन, शाहिद कपूर से लेकर बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित साल 2022 में डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। 

वहीं बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म ‘लूप लपेटा’ के मेकर्स भी इस फ‍िल्‍म को सिनेमाघरों की बजाय डायरेक्‍ट ओटीटी पर ला रहे हैं। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। खुद तापसी पन्‍नू ने अपने फैंस को इस फ‍िल्‍म की रिलीज के बारे में बताया है। 

Also Read: जनवरी में OTT पर आएंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, इस दिन रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां'

तापसी पन्‍नू के ट्वीट के अनुसार, आकाश भाटिया के निर्देशन में बनी 'लूप लपेटा' आगामी चार फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फैंस को बेसब्री से इस फ‍िल्‍म का इंतजार है। तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनके हाथों में बंदूक है और वह ताहिर को बचाने के लिए उनका हाथ पकड़ने की कोशिश करती दिख रही हैं।  

ऐसे की रिलीज डेट की घोषणा 

तापसी पन्‍नू ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हे झोलर @tahirrajbhasin, तू ये शॉर्टकट्स के लपेटे में फंसना कब बंद करेगा। क्या सावी तुम्हें इस बार बचा सकती है? आपको जल्द ही पता चल जाएगा। तैयार हो जाइए ‘लूप लपेटा’ के लिए 4 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर