PM मोदी ने की तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा, कंगना और तापसी सहित बॉलीवुड सितारों का आया रिएक्‍शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह गुरु पर्व के मौके पर देश को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानून को वापस लेने का ऐलान कर दिया। इसके बाद तापसी पन्‍नू सहित कई बॉलीवुड सितारों ने प्रतिक्रिया देते हुए फैसले का स्‍वागत किया।

Celeb reaction on farms bill
Celeb reaction on farms bill 
मुख्य बातें
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह गुरु पर्व के मौके पर देश को संबोधित किया
  • इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने तीनों कृषि बिल वापस लेने का ऐलान कर दिया
  • अभिनेत्री तापसी पन्‍नू सहित बॉलीवुड सितारों ने पीएम के फैसले का स्‍वागत किया

Bollywood celeb reaction on Repeal Of 3 Farm Laws: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह गुरु पर्व के मौके पर देश को संबोधित किया और इस दौरान ऐतिहासिक घोषणा की। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज मैं आपको, पूरे देश को, ये बताने आया हूं कि हमने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का निर्णय लिया है। इस महीने के अंत में शुरू होने जा रहे संसद सत्र में, हम इन तीनों कृषि कानूनों को Repeal करने की संवैधानिक प्रक्रिया को पूरा कर देंगे। 

अपने संबोधन में करते हुए तीनों कृषि कानून वापस लेने का ऐलान कर दिया। जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया तो बॉर्डर पर बैठे किसानों में खुशी की लहर दौड़ गई। गाजीपुर बॉर्डर पर जलेबियां बंटना शुरू हो गईं।  इसके बाद तापसी पन्‍नू सहित कई बॉलीवुड सितारों ने प्रतिक्रिया देते हुए फैसले का स्‍वागत किया।  

तापसी ने ऐसे किया रिएक्‍ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कृषि कानून वापस लेने वाले पीएम के ऐलान वाला स्क्रीन शॉट ट्वीट किया है और लिखा है, 'इसके साथ ही, गुरुपरब दियां सब नूं वधाइयां।'

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए प्रधानमंत्री को धन्‍यवाद दिया। अमीषा ने ट्वीट कर लिखा कि गुरु पर्व के पावन मौके पर इससे अच्‍छा तोहफा क्‍या हो सकता है। 

ऐसा रहा कंगना रनौत का रिएक्‍शन 

कंगना रनौत ने कृषि कानून वापस लिए जाने पर कहा कि कहा कि अगर संसद में चुनी हुई सरकार के बदले सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया तो यह एक जिहादी राष्ट्र है। 
 

प्रधानमंत्री ने कही ये बात

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारी सरकार, किसानों के कल्याण के लिए, खासकर छोटे किसानों के कल्याण के लिए, देश के कृषि जगत के हित में, देश के हित में, गांव गरीब के उज्जवल भविष्य के लिए, पूरी सत्य निष्ठा से, किसानों के प्रति समर्पण भाव से, नेक नीयत से ये कानून लेकर आई थी। लेकिन इतनी पवित्र बात, पूर्ण रूप से शुद्ध, किसानों के हित की बात, हम अपने प्रयासों के बावजूद कुछ किसानों को समझा नहीं पाए। कृषि अर्थशास्त्रियों ने, वैज्ञानिकों ने, प्रगतिशील किसानों ने भी उन्हें कृषि कानूनों के महत्व को समझाने का भरपूर प्रयास किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर