OTT Clash: दशहरा 2021 पर रिलीज हो रही हैं 3 बड़ी फिल्में, विक्की कौशल-तापसी पन्नू और विद्युत जामवाल में टक्कर

3 Bollywood Movies OTT Clash this Dussehra: ये दशहरा ओटीटी पर खास होने वाला है क्योंकि यहां दर्शकों के लिए 3 बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। ये तीनों ही फिल्म आपस में टकराने वाली हैं...

Dussehra 2021 Bollywood Movies OTT Clash| Dussehra Movie clash sardar udham singh to sanak And Rashmi rocket-
Bollywood Movies OTT Clash 
मुख्य बातें
  • 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी गई है।
  • सिनेमाघर में फिल्म रिलीज करने के साथ-साथ मेकर्स ओटीटी डेट्स भी बुक कर रहे हैं।
  • इस दशहरा ओटीटी पर दर्शकों के लिए 3 बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं।

महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। इसी के बाद से लगातार अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट का तांता लगा हुआ है। मेकर्स लगातार अपनी फिल्मों के लिए डेट बुक कर रहे हैं। फिल्म निर्माता कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें बेस्ट और फेस्टिवल रिलीज डेट मिल सके। वहीं दूसरी ओर ऐसी भी फिल्में हैं जो अभी भी ओटीटी पर आ रही हैं। इस लिस्ट में एक नाम विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म का भी जुड़ गया है। खबर है कि विद्युत जामवाल की सनक बॉलीवुड की अगली डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज है।

ओटीटी पर आ रहीं बैक टू बैक 3 फिल्में
विद्युत जामवाल की फिल्म सनक 15 अक्टूबर को Disney+ Hotstar पर रिलीज होगी। उसी दिन तापसी की रश्मि रॉकेट भी रिलीज हो रही है। रश्मि रॉकेट का ओटीटी प्रीमियर Zee5 पर होगा। इतना ही नहीं अगले ही दिन विक्की कौशल की सरदार उधम सिंह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।

जाहिर सी बात है कि इस साल दशहरे पर बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है। सिनेमाघर में ना सही लेकिन ओटीटी प्लेटफार्मों पर हमें एकसाथ 3 बड़ी फिल्मों में टकराव दिखेगा। इस फेस्टिवल सीजन के लिए सिनेमाघरों की बजाय मेकर्स ने ओटीटी को चुना है।

सरदार उधम सिंह इन तीनों फिल्मों में सबसे ज्यादा बड़े बजट पर बनाई गई है। जबकि रश्मि रॉकेट में तापसी हैं और जिसकी वजह से इससे मेकर्स को अच्छी उम्मीदें हैं। इन तीनों में से कौन सी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म इस दशहरे धमाल मचाने वाली है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर