सुशांत सिंह राजपूत की बहन बोलीं- तुम्‍हें प्रोटेक्‍ट नहीं कर पाई, लेकिन इंसाफ दिलाकर रहूंगी

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न्‍याय की मांग अब पूरे व‍िश्‍व में हो रही है। अमेरिका सहित कई देशों के लोग सुशांत के ल‍िए न्‍याय की मांग कर रहे हैं।

Sushant singh Rajput and his sisters shweta singh kirti
Sushant singh Rajput and his sisters shweta singh kirti 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • सीबीआई इस मामले की कर रही है बारीकी से जांच

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न्‍याय की मांग अब पूरे व‍िश्‍व में हो रही है। अमेरिका सहित कई देशों के लोग सुशांत के ल‍िए न्‍याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया के माध्‍यम से समर्थन जुटा रही हैं और अपने भाई के ल‍िए लड़ती नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने सुशांत के लिए सत्‍याग्रह अभियान झेड़ा है जिसे बुडापेस्‍ट से भी समर्थन मिला है। श्‍वेता ने एक लंबा पोस्‍ट लिखकर सुशांत से वादा किया है कि वह उन्‍हें न्‍याय दिलाकर रहेंगी।

श्‍वेता सिंह कीर्ति ने अपने बचपन की एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वह सुशांत को कुछ खिला रही हैं। इस फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा- 'हमने एक दूसरे से एक दूसरे को प्रोटेक्‍ट करने का वादा किया था लेकिन मैं फेल रही भाई। पर मैं वादा करती हूं मैं तुम्‍हारे लिए इंसाफ लेकर रहूंगी। मैं जानती हूं कि तुम दिल के कितने इंसान थे जिसकी जिंदगी आनंद से भरी थी।'

श्‍वेता सिंह कीर्ति आगे लिखती हैं, 'वो मेरे बच्‍चे की तरह था और केवल प्‍यार चाहता था। कोई एक बार प्‍यार से हाथ फेर दे उसके सिर पर, प्‍यार से बात कर ले, बस उसके लिए काफी था। वो ऐसा इंसान नहीं था कि अपनी जिंदगी खत्‍म कर ले। मेरा दिल इस बात पर यकीन करने को तैयार नहीं।'

श्‍वेता सिंह कीर्ति यहीं नहीं रुकीं। उन्‍होंने आगे लिखा, 'हमारी मंशा साफ है। हम न्‍याय चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि सुशांत की आत्‍महत्‍या की क्‍या वजह थी। यह एक सत्‍य का आग्रह है।' श्‍वेता के यह तीन ट्वीट पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और फैंस का उन्‍हें जबरदस्‍त समर्थन मिल रहा है। ट्व‍िटर पर #SatyagrahForSSR ट्रेंड कर रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर