VIDEO: टीम 'छिछोरे' को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, फिल्म का एक साल पूरा होने पर हुए इमोशनल

Chhichhore film completes one year: 'छिछोरे' का एक साल पूरा होने पर फिल्म के को-स्टार्स और डायरेक्टर ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को अलग अंदाज में याद किया है।

Chhichhore
'छिछोरे' फिल्म को एक साल हो गया। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' का एक साल पूरा
  • सुशांत की बड़े पर्दे पर यह आखिरी रिलीज फिल्म थी
  • 'छिछोरे' फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हों, मगर वह अपनी बेहतरीन फिल्मों के हमेशा याद किए जाएंगे। सुशांत की ऐसी ही एक फिल्म 'छिछोरे' का आज एक साल पूरा हो गया है। यह फिल्म पिछले साल 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई थी और लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाबी हासिल की। कॉलेज लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के एक साल पूरा होने पर टीम 'छिछोरे' ने सुशांत को याद किया है। 

डायरेक्टर नितेश तिवारी ने 'छिछोरे' फिल्म की मेकिंग से लेकर प्रमोशन का एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की जिंदादिली को देखा जा सकता है। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'तुम हमेशा हमारे दिल में रहोगे!' वहीं, फिल्म में सुशांत के अपोजिट नजर आने वाली श्रद्धा कपूर ने भी बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर कर सुशांत को याद किया। उन्होंने कैप्शन दिया, 'सुशांत की प्यारी यादों के लिए।'

इनके अलावा फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का रोल निभावने वाले वरुण शर्मा ने 'छिछोरे' के एक साल पूरा होने पर दिवंगत एक्टर को याद किया। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिस पर सिर्फ 'कम्मो' लिखा है। दरअसल, 'छिछोरे' में वरुण का किरदार सुशांत को प्यार से 'कम्मो' के नाम से बुलाता है। फिल्म के निर्माता नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंड पर सुशांत को याद करते हुए वीडियो शेयर किया।
 


गौरतलब है कि 'छिछोरे' सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। इस फिल्म ने सिर्फ भारत में ही लगभग 153 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इससे पहले उनकी 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' सबसे बड़ी हिट फिल्म थी, जिसने तकरीबन 133 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था। फिल्म में सुशांत, श्रद्धा, वरुण के अलावा ताहिर राज भसीन, नवीन पोलिशेट्टी, तुषार पांडे, सहर्ष कुमार शुक्ला और प्रतीक बब्बर भी अहम रोल में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर