सुशांत की बॉडी ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर को संदीप सिंह ने क्यों किए इतने फोन? खुद दिया जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त रहे संदीप सिंह पर हाल ही में सोशल मीडिया पर कई तरह के आरोप और सवाल खड़े हो रहे थे और अब संदीप सिंह ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इस सब का जवाब दिया है।

Sandeep Singh with Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के साथ संदीप सिंह  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त होने के साथ फ्लैटमेट भी रहे हैं संदीप सिंह
  • दिवंगत अभिनेता के मामले में उठे थे सवाल, लग रही थीं मौत की घटना में शामिल होने की अटकलें
  • अब कई स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दिया जवाब

मुंबई: ऐसे समय में जब तीन जांच एजेंसियां मौजूदा समय में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही हैं और मामले में समय के साथ कई नए दावे सामने आए हैं, जिनमें एक एंबुलेंस चालक भी शामिल है जो दिवंगत अभिनेता के शव को ले गया था। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के कथित दोस्त संदीप सिंह अभिनेता के अंतिम संस्कार के बाद ड्राइवर के संपर्क में थे।

इन रिपोर्ट्स के आधार पर संदीप सिंह पर कई तरह के सवाल खड़े होने शुरु हो गए और अटकलें लगने लगीं कि क्या संदीप का भी सुशांत के केस से कुछ लेना देना है। अपने पक्ष को स्पष्ट करने और सुशांत के साथ उनकी दोस्ती साबित करने के लिए संदीप ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए हैं।

'माफ करना भाई...'
संदीप सिंह ने सुशांत से अपनी चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपनी पहली पोस्ट में लिखा, 'माफ करना भाई, मेरी चुप्पी ने मेरी 20 साल की छवि और परिवार को टुकड़ों में तोड़कर रख दिया है। मैं इस बात से अंजान था कि आज के जमाने में दोस्ती के लिए सर्टिफिकेट की जरूरत होती है। आज मैं अपनी निजी बातचीत को सार्वजनिक कर रहा हूं, क्योंकि हमारे बीच की दोस्ती को साबित करने का यही आखिरी उपाय बचा है।'

'क्या मैंने अकेली बहन के साथ रुककर गलती की?'
अपनी अगली पोस्ट में सुशांत की बहन के साथ खड़े होने को लेकर संदीप सिंह ने पोस्ट किया और लिखा, '14 जून को जब मैंने तुम्हारे बारे में सुना तो खुद को रोक नहीं सका। दुखी होकर तुम्हारे घर पर पहुंच गया। मैं ये देखकर हैरान रह गया कि वहां मीतू दीदी के अलावा कोई भी मौजूद नहीं था। मैं अब भी सोच रहा हूं कि क्या उस दुख की घड़ी में तुम्हारी बहन के साथ खड़े होकर मैंने कोई गलती की या मुझे तुम्हारे बाकी दोस्तों के आने के लिए इंतजार करना चाहिए था।'

क्यों ड्राइवर के संपर्क में थे संदीप?
तीसरी पोस्ट ने संदीप ने सुशांत की बहन मीतू सिंह के साथ चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखी और इसमें उन्होंने लिखा, 'हर कोई कह रहा है कि तुम्हारा परिवार मुझे जानता ही नहीं। हां ये सही है, मैं कभी तुम्हारे परिवार से मिला नहीं। क्या भाई के अंतिम संस्कार को पूरा करने के लिए इस शहर में अकेली दुखी बहन की मदद करना मेरी गलती है? एंबुलेंस ड्राइवर के बयान के बाद भी मैं उन अटकलों को खत्म करना चाहता हूं, कि मैं उससे क्यों संपर्क में था।'

संदीप के खिलाफ कोई केस नहीं:

अंत में चौथी पोस्ट करते हुए अपने बारे में मॉरीशस यात्रा से जुड़ी अटकलों को विराम देते हुए संदीप सिंह ने स्पष्ट किया कि उन पर मॉरीशस में कोई मामला दर्ज नहीं है और अपनी बात के समर्थन में उन्होंने एक दस्तावेज भी शेयर किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर