NCB के सामने सैम्युल मिरांडा- दीपेश ने किया खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत की पार्टी में ड्रग्स लाते थे सेलेब्स

सैम्युल मिरांडा और दीपेश सावंत से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ कर रही है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने सैम्युल और दीपेश ने बताया कि सुशांत के फार्म हाउस में ड्रग पार्टी हुआ करती थी

Dipesh Sawant
Dipesh Sawant, Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • दीपेश सावंत ने नार्कोटिक्स कंट्रोल के आगे कई खुलासे किए हैं।
  • म्युल मिरांडा और दीपेश सावंत ने सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस में होने वाली पार्टियों की जानकारी दी।
  • दीपेश सावंत ने बताया कि इस पार्टी में ये सेलेब्स ड्रग्स लाया करते थे।

मुंबई. ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत के स्टाफ में काम करने वाले दीपेश सावंत, सैम्युल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। अब एनसीबी के मुताबिक दीपेश और सैम्युल ने उन सेलेब्स का नाम लिया है जो ड्रग्स पार्टी में शामिल होते हैं। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सैम्युल मिरांडा और दीपेश सावंत ने सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस में होने वाली पार्टियों की जानकारी दी है। सैम्युल ने कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं, जो इन पार्टियों में शामिल होते हैं।       

रिपोर्ट के मुताबिक इस पार्टी में ये सेलेब्स ड्रग्स लाया करते थे। इसके अलावा सैम्युल ने ये भी स्वीकार किया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए सितंबर 2019 से मार्च 2020 तक वीड लाया करता था। सैम्युल और दीपेश ने कहा है कि सुशांत के घर पर इन गैर कानूनी ड्रग्स लाने के पीछे रिया चक्रवर्ती हैं। 

दीपेश सावंत ने किए ये खुलासे 
दीपेश सावंत ने एनसीबी के आगे कई खुलासे किए हैं। दीपेश ने बताया कि उन्होंने शोविक के कहने पर ड्रग्स खरीदे थे। इसके अलावा ड्रग्स खरीदते वक्त सैम्युल मिरांडा भी उनके साथ थे। रिया ने 17 अप्रैल को ड्रग्स लाने के लिए कहा था। 

गौरतलब है कि एनसीबी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुए जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी। शोविक और सैम्युल मिरांडा 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे।

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है एनसीबी 
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती सवालों को गोलमाल जवाब दे रही हैं। रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि उन्होंने ड्रग्स नहीं लिया है। इसके अलावा सुशांत से भी ड्रग्स लेने से मना किया है। 

 

रिया दोपहर 12 बजे पुलिसकर्मियों के साथ बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं। एजेंसी ने कहा कि वह रिया का शोविक, मिरांडा तथा सावंत से आमना-सामना कराना चाहती है ताकि कथित मादक पदार्थ रैकेट में सभी की भूमिकाएं साफ हो सकें। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर