सुशांत स‍िंह राजपूत ने Paani के ल‍िए की थीं 12 फ‍िल्‍में र‍िजेक्‍ट, मेकर्स झटके में बंद कर द‍िया था प्रोजेक्‍ट

Sushant Singh Rajput Movie Paani : सुशांत स‍िंह राजपूत ने शेखर कपूर के साथ पानी फ‍िल्‍म के ल‍िए 12 फ‍िल्‍में र‍िजेक्‍ट की थीं। लेक‍िन इस फ‍िल्‍म के अचानक बंद होने से वो बुरी तरह टूट गए थे।

Sushant Singh Rajput rejects 12 movies for shekhar kapur paani was heartbroken when project was shelved by yashraj films
Sushant Singh Rajput and Shekhar Kapur 

मुख्य बातें

  • सुशांत स‍िंह राजपूत ने अपने छोटे से कर‍ियर में कई अच्‍छी फ‍िल्‍में कीं
  • मिस्‍टर इंड‍िया फेम डायरेक्‍टर शेखर कपूर के साथ उन्‍होंने पानी फ‍िल्‍म साइन की थी
  • अब शेखर कपूर ने बताया है क‍ि पानी के बंद होने पर सुशांत स‍िंह राजपूत टूट गए थे

एक्‍टर्स को यूं तो तमाम रोल निभाने का मौका मिलता है लेक‍िन कुछ क‍िरदार द‍िल के बेहद करीब हो जाते हैं। सुशांत स‍िंह राजपूत के साथ भी ऐसा ही था। वह शेखर कपूर के साथ फ‍िल्‍म पानी के ल‍िए जुड़े थे। यह फ‍िल्‍म पानी की समस्‍या पर बनाई जानी थी। शेखर कपूर की मानें तो सुशांत स‍िंह राजपूत इस प्रोजेक्‍ट के साथ द‍िल से जुड़े थे। 

सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन के बाद शेखर कपूर ने मनोज बाजपेयी को एक लाइव चैट में बताया क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत ने पानी में अपने क‍िरदार के ल‍िए बहुत मेहनत की थी। एक्‍ट‍िंग के अलावा वीएफएक्‍स और बाकी चीजों के साथ भी सुशांत स‍िंह राजपूत बारीकी से काम कर रहे थे। 

पानी न बनने पर फूट कर रोए थे सुशांत स‍िंह राजपूत

शेखर कपूर ने खुलासा क‍िया है क‍ि सब ठीक जा रहा था क‍ि अचानक पानी फ‍िल्‍म के प्रोड्यूसर्स ने कहा क‍ि वे प्रोजेक्‍ट को बंद कर रहे हैं क्‍योंक‍ि उनको सुशांत के साथ फ‍िल्‍म नहीं बनानी है। इसके बाद सुशांत स‍िंह राजपूत बुरी तरह टूट गए थे और फूट फूट कर रोए थे। शेखर कपूर ने बताया है क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत के साथ वह भी इस प्रोजेक्‍ट के बंद होने पर रोए थे। हालांक‍ि बाद में गुस्‍सा होकर वह देश से बाहर चले गए। अपने कदम पर अफसोस जताते हुए उन्‍होंने मनोज से कहा क‍ि अफसोस इस बात का है जो मैंने नहीं क‍िया। काश मैंने सुशांत स‍िंह राजपूत के साथ कोई और प्रोजेक्‍ट प्‍लान कर ल‍िया होता। बता दें क‍ि पानी को यशराज फ‍िल्‍म्‍स का बैनर प्रोड्यूस कर रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

ड‍िप्रेशन पर क्‍या बोले शेखर कपूर 
ड‍िप्रेशन को लेकर शेखर कपूर ने कहा क‍िहमारी जिंदगियां ही कुछ ऐसी होती हैं कभी ऊपर तो कभी नीचे। और ये जो लफ्ज है डिप्रेशन। ऐसा नहीं है कि मैं कह रहा हूं कि डिप्रेशन नहीं होती है, मैं ऐसा कह रहा हूं कि डिप्रेशन एक लफ्ज है, जिसके साथ हम खेल लेते हैं।

वहीं शेखर ने ये भी कहा क‍ि वह प‍िछले महीने से सुशांत से बात नहीं कर पाए थे। फ‍िल्‍मों से हटकर दोनों में अक्‍सर क्‍वांटम फ‍िज‍िक्‍स और दूसरे टॉप‍िक्‍स को लेकर भी चर्चा होती थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर