सुशांत सिंह राजपूत का शव देखकर चिल्लाई थीं बहन मीतू सिंह, कहा- 'गुलशन तूने ये क्या किया'

Sushant Singh Rajput Cook Neeraj Statement: सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं। नीरज ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत की बहन को फोन किया था।

Sushant Singh Rajput Sister
Sushant Singh Rajput Sister 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के कुक ने मुंबई पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है।
  • सुशांत के कुक नीरज ने बताया कि सुशांत की बहन ने बॉडी देखने के बाद क्या कहा।
  • कुक नीरज उन चंद लोगों में से हैं, जिन्होंने सुशांत का शव फंदे से लटकते हुए देखा।

मुंबई.सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके कुक नीरज उन चंद लोगों में से हैं, जिन्होंने सुशांत का शव फंदे से लटकते हुए देखा। नीरज ने मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में  बताया कि सुशांत की बहन मीतू सिंह ने उनक शव देखने के बाद क्या कहा था। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक नीरज कुमार ने मुंबई पुलिस को विस्तार से बताया है कि 14 जून को क्या हुआ था। नीरज के मुताबिक- 'लगभग 1.30 बजे दो चाभी बनाने वाले सुशांत के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में पहुंच थे।'

नीरज के बयान के मुताबिक- सिद्धार्थ पिठानी ने उनसे ताला तोड़ने के लिए कहा था। काम खत्म होने के बाद चाभी वाले को सुशांत के स्टाफ में काम करने वाले दीपेश सांवत ने दो हजार रुपए दिए गए। इसके बाद वह चला गया। 

   

सिद्धार्थ ने किया मीतू सिंह को फोन
नीरज के बयान के मुताबिक दीपेश और उन्होंने दरवाजा खोला तो काफी अंधेरा था। कमरे का ए.सी. ऑन था। दीपेश ने इसके बाद लाइट ऑन की। सिद्धार्थ और वो दोनों तुरंत अंदर गए और कमरे में सुशांत का शव हरे रंग के कपड़े द्वारा पंखे से लटका हुआ था। 

नीरज ने अपने बयान में आगे कहा- 'सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत की बहन मीतू को फोन कर एक्टर के निधन की खबर दी। इसके बाद सिद्धार्थ ने मुझसे कहा कि चाकू से कपड़े को काटे। सुशांत का शव बिस्तर पर था और उनके पैर बाहर थे।' 

मीतू बोली- गुलशन तूने ये क्या किया?
नीरज आगे बताते हैं- 'मीतू सिंह जैसे ही कमरे में दाखिल हुईं तो चिल्लाने लगी। वह चिल्लाते हुए बोली- 'गुलशन तूने ये क्या किया?' मीतू ने इसके बाद वहां मौजूद लोगों को कहा कि सुशांत के शव को ठीक से बिस्तर में रखें।'

नीरज ने ये भी खुलासा किया कि सुशांत की गर्दन से हर रंग का कुर्ता मीतू ने ही हटाया था। ये वही कुर्ता था जो सुशांत ने घर पर हुई पूजा के दौरान पहना हुआ था। नीरज ने सुशांत की छाती को दबाया था लेकिन, फायदा नहीं हुआ। इसके बाद सिद्धार्थ पिठानी ने पुलिस को फोन किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर