मुंबई पुलिस ने कहा- गलती से डिलीट हो गया सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालयान सुसाइड से जुड़ा फोल्डर

Sushabt Singh Rajput Ex Manager: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालयान से जुड़ा फोल्डर मुंबई पुलिस के पास से डिलीट हो गया है। मुंबई पुलिस ने खुद ये जानकारी बिहार पुलिस को दी है।

Sushant Singh Rajput, Disha Salian
Sushant Singh Rajput, Disha Salian 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालयान की सुसाइड केस में बिहार पुलिस शामिल हो गई है।
  • मुंबई पुलिस ने बताया कि दिशा की सुसाइड से जुड़ा फोल्डर डिलीट हो गया है।
  • मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस से साफ कहा गया है कि उन्हें दिशा की सुसाइड केस से जुड़ी फाइल नहीं दी जा सकती है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालयान की सुसाइड केस की जांच भी शुरू कर दी है। अब मुंबई पुलिस ने कहा है कि दिशा सुसाइड से जुड़ी सभी जानकारियां उनके फोल्डर से डिलीट हो गई है। आपको बता दें कि सुशांत की आत्महत्या से एक हफ्ता पहले दिशा ने भी सुसाइड की थी।

सूत्रों ने Times Now को बताया कि दिशा सालयान की सुसाइड की जांच के लिए बिहार पुलिस  मुंबई के मलवानी पुलिस स्टेशन गई थी। पुलिस ने बताया कि जिस फोल्डर में दिशा से जुड़ी जानकारी थी वह अनजाने में डिलीट हो गया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने दिशा सालयान कॉल डिटेल रिपोर्ट भी नहीं खंगाली है। दिशा ने कुछ वक्त के लिए सुशांत के साथ काम किया था। दिशा काफी वक्त से सुशांत के टच में नहीं थीं।

बिहार पुलिस को नहीं दी फाइल
मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस से साफ कहा गया है कि उन्हें दिशा की सुसाइड केस से जुड़ी फाइल नहीं दी जा सकती है। मालवानी पुलिस स्टेशन में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच काफी खींचतान हुई है। अब एस.एस.पी रैंक ऑफिसर विनय तिवारी मुंबई आकर पुलिस से बात करेंगे।  

आपको बता दें कि  Times Now से बातचीत में दिशा सालयान के घरवालों ने कहा था कि-  'हमें नहीं पता, यह एक दुर्घटना भी हो सकती है।' सुशांत के माता-पिता ने कहा कि उन्हें घटना को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है कि दिशा की मौत कैसे हुई।'

दिशा की मौत पर रोए थे सुशांत 
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत बहुत दुखी थे कि न्यूज में लगातार बार-बार उनका नाम क्यों इस्तेमाल किया जा रहा है। क्योंकि दिशा उनकी मैनेजर बहुत थोड़े से समय के लिए थी। कुछ सप्ताह के लिए और वो सिर्फ अपनी लाइफ में दिशा से एक बार ही मिले थे। 

सिद्धार्थ पिठानी ने जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि कुछ हफ्ते पहले ही, दिशा को अपने मैनेजर के रूप में नियुक्त किया था। अब जब दिशा ने ऐसा कदम उठा लिया तो न्यूज में कहा गया कि सुशांत की मैनेजर ने आत्महत्या कर ली। सुशांत उस दिन रोता रहा। 

अगली खबर