SSR Fan: परिवार को चांद पर ले जाना चाहता है सुशांत सिंह राजपूत का ये फैन, खरीदी एक एकड़ जमीन

Sushant Singh Rajput Fan Land In Moon: सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने चांद पर एक एकड़ जमीन खरीद ली है। सुशांत के फैन ने कहा कि उन्होंने दिवंगत एक्टर से प्रेरणा लेकर ये कदम उठाया है।

Sushant Singh Rajput, Ram Wadhwa
Sushant Singh Rajput, Ram Wadhwa 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैंस उनकी हर याद को सहज रहे हैं।
  • सुशांत के एक फैन राम वाधवा ने चांद में जमीन खरीद ली है।
  • राम ने कहा है कि उन्होंने ये जमीन अपने परिवार के लिए खरीदी है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पांच महीने बीत जाने के बाद उनके फैंस अभी भी सदमे से उबरे नहीं है। सुशांत के एक और फैन ने अपने हीरो से प्रेरणा लेते हुए चांद में जमीन खरीद ली है। 

महाराष्ट्र के उलहासनगर के रहने वाले राम वाधवा ने चांद में जमीन खरीदी है। राम के पिता नंदलाल मिलन ग्रुप नाम से डेवलपर फर्म चलाते हैं। वह ठाणे जिल में कई प्रोजेक्ट देख रहे हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में राम ने कहा कि 'जब मुझे पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत ने चांद में जमीन खरीद है। इसके बाद मैंने जानकारी जुटानी शुरू कर दी कि किस तरह से लूनर लैंड रिकॉर्ड डिपार्टमेंट से चांद में जमीन खरीदी जा सकती है।'  

खरीदी है एक एकड़ जमीन 
राम ने बताया कि, 'सारी प्रोसेस जानने के बाद मैंने आखिरकार चांद पर एक एकड़ जमीन खरीद ली है। मैंने ये जमीन अपने परिवार के लिए खरीदी है। अगर मौका मिला तो उनके साथ चांद पर जाना चाहूंगा।'

चांद पर राम का एड्रेस है- D6 क्वाड्रेंट चार्ली, लॉट नंबर 1/02165. राम ने आखिर में कहा कि मैं चाहता हूं कि जांच एजेंसी जल्द से जल्द अपनी जांच को पूरी करें और सच सामने लाए।

गौरव गुप्ता ने भी खरीदी जमीन 
सुशांत के आगरा के रहने वाले फैन गौरव गुप्ता ने भी चांद पर जमीन ली थी।  चांद पर जमीन लेने के लिए गौरव ने लुनर संस्था से संपर्क किया। उन्हें जमीन के कागज मिल गए हैं। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2018 में चांद पर जमीन खरीदी थी। उनकी यह जमीन ‘सी ऑफ मसकोवी’में हैं। सुशांत के पिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत 55 लाख रुपए की अपनी दूरबीन से चांद को देखा करते थे।    

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर